Home Rajasthan Jodhpur जोधपुर : अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं हत्या के आरोपी

जोधपुर : अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं हत्या के आरोपी

0
जोधपुर : अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं हत्या के आरोपी

जोधपुर। जोधपुर जिले के चाखू थाना क्षेत्र में मोटाई गांव में गत गुरुवार को एक नाबालिग लडक़ी के अपहरण के प्रयास के दौरान बीच बचाव करने आई उसकी मां की मौत के मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

थानाधिकारी चिमनाराम ने बताया कि मोटाई निवासी मोहनराम पुत्र रिड़मलराम ने रिपोर्ट दर्ज कर बताया था कि गुरुवार को दोपहर तीन बजे उसके घर पर उसकी पत्नी भंवरी देवी, उसकी बड़ी बच्ची सुलोचना सहित उसके चार बच्चे थे। तभी भीमसागर निवासी सुखरा, हड़मान उर्फ विकास, भाखरराम सहित एक दर्जन लोग दो गाडिय़ों में आए।

उनका मकसद उसकी बड़ी बच्ची सुलोचना का अपहरण करना था लेकिन गाडिय़ों को देख सुलोचना ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। तब आरोपियों ने उसकी पत्नी भंवरी देवी के साथ मारपीट की। इस मारपीट के कारण उसकी पत्नी की मौत हो गई। शोर सुनकर के आसपास के लोग गए जिसके कारण आरोपी भाग गए।

मोहनराम ने आरोप लगाया कि आरोपी घटना से तीन चार दिन पहले से रैकी कर रहे थे। उनका साथ गांव के ही जोराराम, बाबूराम, सुरेश और पूर्व सरपंच ओमप्रकाश पुत्र खेतसिंह दे रहे थे। थानाधिकारी ने बताया मामले में जांच शुरू कर दी है। आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप

भंवरी देवी के पति मोहनराम ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है। उसने बताया कि पिछले 2 साल से उसकी बेटी सुलोचना का विवाह आरोपी विकास उर्फ हड़मानराम से करने का दबाव बना रहे थे लेकिन नाबालिग होने की वजह से वह मना करता रहा जिसके कारण आरोपी सहित उसका परिवार उससे रंजिश रखने लगा और धमकी देने लगा।

इसकी रिपोर्ट 21 जुलाई को चाखू थाना में दर्ज करवाने गया लेकिन तत्कालीन थानाधिकारी ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। उन्होंने आश्वस्त करते हुए वापस भेज दिया। अगर उस वक्त रिपोर्ट दर्ज कर लेते तो यह मौत नहीं होती।