Home India City News बंधक बनाकर एक वर्ष तक युवती का देहशोषण

बंधक बनाकर एक वर्ष तक युवती का देहशोषण

0
बंधक बनाकर एक वर्ष तक युवती का देहशोषण
jodhpur woman hostage for one year, allegedly raped
jodhpur woman hostage for one year, allegedly raped
jodhpur woman hostage for one year, allegedly raped

जोधपुर। अपहरण व बंधक बनाकर देह शोषण करने और विरोध करने पर अवैध रूप से गर्भपात कराने का मुकदमा पीडि़ता ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मतोड़ा थाने में दर्ज करवाया।

पल्ली निवासी एक युवती ने पुलिस को बताया कि करीब एक वर्ष पूर्व जेठनाथ पुत्र रामूनाथ जोगी उसको शादी करने की नीयत से अपहरण कर ले गया।

आरोपी ने उसको अपने घर पर परिजनों की मदद से उसको बंधक बनाकर रखा और उसके साथ जबरदस्ती खोटा काम किया। निरंतर देह शोषण से उसके गर्भवती होने पर आरोपियों ने मिलीभगत करके उसका गर्भपात भी करवा दिया।

पुलिस को दी जानकारी में उसने बताया कि जब उसने आरोपियों का विरोध करना शुरू किया तो वे उसके साथ शारीरिक, मानसिक और आर्थिक अत्याचार करने लगे और उसके जेवरात भी छीनकर ले लिये और उसको बाद में छोड़ दिया।

नाबालिग का अपहरण, विवाहिता लापता

शादी की नीयत से नाबालिग को अपहरण कर ले जाने का मुकदमा भोपालगढ थाने में दर्ज करवाया जबकि खेत जाने का कहकर घर से निकली एक विवाहिता लापता हो गई। तीन दिन तक तलाश के बाद पति ने पुलिस में उसकी गुमशुदगी दर्ज करवायी।

बुडकिया निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि गांव का ही छोगाराम पुत्र रूपाराम मेघवाल उसकी नाबालिग पुत्री को शादी करने की नियत से 5 अगस्त की सुबह अपहरण कर ले गया।

शेरगढ थाने में दी रिपोर्ट में भलाराम पुत्र डूंगरराम मेघवाल निवासी तिंवरी मथानिया ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी गुलाब (30) पत्नी भल्लाराम जो कि चाबा गांव में 6 अगस्त की सुबह नौ बजे खेत जाने का कहकर घर से निकली जो न तो खेत पहुंची और न हीं वापस घर लौटी।

दो तीन दिन तक अपने स्तर पर तलाश करने के बाद पति ने पत्नी की गुशमुदगी 9 अगस्त को थाने में दर्ज करवायी। पुलिस को दी जानकारी में उसने बताया कि उसकी पत्नी की कद काठी सामान्य रंग गोरा, पहनावा राजस्थानी सूट और पैरो में चांदी के कडले और पायजेब है।