Home Breaking कानपुर में बसपा नेता के बेटे से दिनदहाड़े कुकर्म का प्रयास

कानपुर में बसपा नेता के बेटे से दिनदहाड़े कुकर्म का प्रयास

0
कानपुर में बसपा नेता के बेटे से दिनदहाड़े कुकर्म का प्रयास

sertdकानपुर। बजरिया थानाक्षेत्र में मंगलवार की दोपहर करीब तीन बजे कोचिंग पढ़ने जा रहे बसपा नेता के बेटे को पड़ोसी युवकों ने पकड़ लिया और उसके साथ कुकर्म करने लगे।

बच्चे की चीख-पुकार सुनकर युवकों ने पकड़े जाने की डर उसे छोड़ दिया और भाग निकले। जिसके बाद पीड़ित परिवार थाने में जाकर युवकों के खिलाफ तहरीर दी।

आरोप है कि मामला बच्चे से जूड़ा होने के बाद थानेदार मामले को टरकाने में जुटे रहे। राजनैतिक दबाओ होने के बाद बैकफूट पर आए थानेदार ने पीड़ित से तहरीर लेकर कार्रवाई शुरु कर दी।

बजरिया थानाक्षेत्र के सीसामऊ इलाके में रहने वाले युवक बसपा नेता है। उन्होंने बताया कि उनका 14 वर्षीय बेटा कोचिंग पढ़ने के लिए मंगलवार दोपहर हरसहाय कालेज के ठीक सामने बने कोचिंग में जा रहा था। तभी घात लगाए युवक नितिन वर्मा उसके साथी पुनीत, व अन्य लोग बच्चें को दबोच लिया और कमरे में ले जाकर कुकर्म करने लगे। बच्चे की चिल्लाने से कहीं पकड़े न जाए इसकी डर से युवकों ने उसे छोड़ दिया।

फटे कपड़े में छात्र रोते हुए अपने घर पहुंचा और मां को आपबीती बताई। जिसके बाद पिता व इलाकाई लोग पीड़ित बच्चे को लेकर थाने पहुंचे। आरोप है कि एसओ अनिल कुमार यादव पीड़ित की बात बिना सुने उन्हे झूठा युवकों को फंसाने की बात कहकर थाने से टरकाने लगे।

थानेदार की टाल-मटौली को देखकर बसपानेता ने अपने आलाधिकारियों को जानकारी दी। जिसके बाद बसपा के बड़े नेता रजनीश तिवारी व अन्य समर्थकों के पास पहुंचे और तहरीर न लेने पर हंगामा शुरु कर दिया। मामले की जानकारी होने पर सीओ बृह्म सिंह पहुंचे। उन्होंने आक्रोशितों को शांत कराया और आरोपियों के खिलाफ तहरीर देने की बात कही।

सीओ की फटकार के बाद एसओ फौरन हरकत में आये और अपनी टीम के साथ फरार आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश दी, लेकिन अभी तक आरोपी उनके हाथ नहीं लगे। एसओ ने बताया कि पीड़ित परिवार की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश की जा रही है।