Home India City News यात्री का पैर फिसलने से चलती ट्रेन से गिरा, मौत

यात्री का पैर फिसलने से चलती ट्रेन से गिरा, मौत

0
यात्री का पैर फिसलने से चलती ट्रेन से गिरा, मौत

trrr

कानपुर। सचेंडी के भीमसेन व लालपुर रेलवे स्टेशन के पास से गुजर रही सुपर फास्ट ट्रेन से एक यात्री नीचे गिर पड़ा और पोल से टकराने के बाद मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव की शिनाख्त करते हुए पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

महाराजगंज कोतवाली इलाके में रहने वाला अभयशंकर का बेटा 20 वर्षीय आशूतोष चेन्नई में एक प्राइवेट फर्म में काम करता था। घरवालों ने बताया कि बहन की शादी का कार्यक्रम होने के चलते बुधवार को बेटा चेन्नई रेलवे स्टेशन से ट्रेन में बैठकर आ रहा था।

शुक्रवार की सुबह ट्रेन कानपुर के सचेंडी के पास भीमसेन व लालपूर रेलवे स्टेशन से गुजर रही थी। वहीं सुबह के वक्त ताजा हवा लेने के लिए आशूतोष खिड़की के पास खड़ा था कि अचानक उसका पैर फिसल गया और वह हवे के साथ ट्रेन के नीचे आ गया।

पास के ही पोल से टकराने के बाद युवक की ट्रैक पर ही तड़प-तड़प कर युवक ने दम तोड़ दिया। घटना को देख रहे राहगीरों के पैरो तले जमीन खिसक गयी। सूचना पर पहंुची जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और तलाशी के दौरान परिचय पत्र मिलने से मृतक की पहचान कर ली।

जीआरपी इंस्पेक्टर नन्द यादव ने बताया कि पुलिस की जांचपड़ताल में यह पता चला है कि यह एक हादसा है जिसके चलते यात्री की मौत हुई हैं फिलहाल शव को पोस्टमार्टम भिजवा कर घटना की जानकारी परिवार को दे दी गई है।