Home Breaking कानपुर में अवैध हुक्का बार पर पुलिस का छापा, दो अरेस्ट

कानपुर में अवैध हुक्का बार पर पुलिस का छापा, दो अरेस्ट

0
कानपुर में अवैध हुक्का बार पर पुलिस का छापा, दो अरेस्ट
Kanpur police raids on illegal hookah bar, two arrested
Kanpur police raids on illegal hookah bar, two arrested
Kanpur police raids on illegal hookah bar, two arrested

कानपुर। कल्याणपुर इलाके में पुलिस ने छापा मारकर यूनिवर्सिटी के पास चल रहे एक मकान में अवैध हुक्का बार का भंडाफोड़ किया है। मौके से मालिक समेत दो युवकों को गिरफ्तार कर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

नौबस्ता थाना क्षेत्र में दि बर्निंग हुक्का बार में रेव पार्टी की कार्रवाई को अभी लोग भुला भी नहीं पाए कि एक कल्याणपुर में अवैध हुक्का बार पुलिस ने पकड़ा है।

यूनिवर्सिटी से सटी एक गली में बने मकान में हुक्का बार की जानकारी पर सीओ जीतेन्द्र श्रीवास्तव के नेतृत्व में एसओ राजदेव प्रजापति ने फोर्स के साथ एक मकान में छापेमारी करते हुए हुक्का बार से दो लोगों को नशे की हालत में गिरफ्तार किया है।

पीएम की सुरक्षा होगी सख्त, तीन हेलिकाप्टरों ने किया लैंडिग का पूर्वाभ्यास

छानबीन के दौरान मौके से पुलिस को शराब की बोतल सहित अन्य नशीला व अश्लील सीडी मिली है। पूछतांछ में पकड़े गए युवकों ने यूनीवर्सिटी में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं के यहां आने की बात स्वीकार की है। हालांकि पुलिस को कार्रवाई के दौरान मौके से युवतियां नहीं मिली है।

आसपास रहने वाले लोगों ने बताया कि पुलिस के आने से कुछ समय पहले ही यहां से कई युवतियां निकलकर गई है। एसओ ने बताया कि पकड़े गए युवकों में मालिक अभिषेक सिंह व इरफान है।

बोफोर्स के बाद अब तोप खरीदेगा भारत, सैन्य शक्ति में होगा इजाफा

हिरासत में लेकर दोनों के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है। इसके अलावा हुक्का बार कब से चलाया जा रहा है और कौन-कौन लोग इसमें शामिल है, इसकी जांच शुरू कर दी गई है।

https://www.sabguru.com/police-raid-hookah-bar-jodhpur-owner-arrested/

https://www.sabguru.com/4-youths-arrested-hookah-bar-raid-indore/