Home Headlines गृहमंत्री कटारिया ने कहा सीबीआई कौनसी बीमारी?

गृहमंत्री कटारिया ने कहा सीबीआई कौनसी बीमारी?

0
katariya addressing media in sirohi
katariya addressing media in sirohi

सिरोही। बहुचर्चित सोहराबुद्दीन और तुलसी एनकाउंटर में सीबीआई के सवाल-जवाबों से रूबरू हो चुके राजस्थान के गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया गुरुवार को केंद्र की भाजपा सरकार की काज्यकारी एजेंसी  सीबीआई  भी बीमारी नजर आने लगी है। यहा नगर निकाय चुनावों के प्रभारी के तौर पर आए कटारिया ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह तक कह दिया कि सीबीआई कौनसी बीमारी हैँ। एक-एक  केस को दस-दस साल तक रगड़ती है।…
गृहमंत्री का यह बयान पत्रकारों के उस सवाल के जबाब में आया है जिसमें उन्होंने सरूपगंज में हिरासत में महिला की मौत के मामले में हाल ही में सीबीआई जांच की मांग उठने का की बात पूछी। गृहमंत्री ने यह भी कहा कि वह भी इंसान है और हमारे पुलिस वाले भी इंसान हैँ। साफ मन से कोई भी जांच करे वह निष्कर्ष तक पहुंचेगा। उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग का नियम है कि हिरासत में मौत होने पर पूरा थाना बदला जाता है। थाना बदल दिया, जांच में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई होगी।

गयारह महीने लग रहे हैं सिर्फ साढे तीन दिन
कटारिया को सरकार के गयारह महीने का समय सिर्फ साढ़े तीन दिन लग जितना कम लग रहा है। पत्रकारों की ओर से सिरोही में ट्रोमा सेंटर के शुरू होने के सवाल पर कटारिया ने कहा कि अभी उनकी सरकार को सिर्फ साढ़े तीन दिन ही हुए हैं, उसके हाथ में कोई जादू की डंडी तो है नहीं कि तुरंत काम हो जाएगा। उल्लेखनीय है कि सिरोही ट्रोमा सेंटर की बिल्डिंग बन गई है, सभी उपकरण आ चुके हैं, लेकिन सिर्फ चिकित्सकों की पोस्टिंग नहीं हो पाने के कारण ही यह शुरू नहीं हो पा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here