Home Entertainment Bollywood मलयालम फिल्म एक्ट्रेस का अपहरण, यौन उत्पीड़न

मलयालम फिल्म एक्ट्रेस का अपहरण, यौन उत्पीड़न

0
मलयालम फिल्म एक्ट्रेस का अपहरण, यौन उत्पीड़न

acgataml

कोच्चि। मलयालम फिल्मों की अभिनेत्री भावना का शुक्रवार रात कथित रूप से अपहरण के बाद यौन उत्पीड़न किया गया। यह घटना केरल के कोच्चि में हुई। पुलिस ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है, साथ ही अन्य की तलाश जारी है।

मलयालम फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री भावना को शुक्रवार रात किडनैप कर उनके साथ छेड़छाड़ की गई। भावना फिल्म की शूटिंग से अपने घर अकामलय लौट रही थीं। रास्ते में भावना को उनकी कार से जबर्दस्ती उतार कर किडनैप कर लिया गया।

दरअसल, कुछ लोग अभिनेत्री भावना की कार का पीछा कर रहे थे और उनकी कार में टक्कर मार दी। टक्कर के बाद भावना के ड्राइवर ने कार रोक दी और देखने लगा कि कार में क्या हुआ है।

इसी बीच अभिनेत्री की कार का पीछा कर रही कार में से कुछ लोग नीचे उतरकर भावना को जबर्दस्ती अपनी गाड़ी में ले गए और उनके साथ छेड़छाड़ की। रास्ते में किसी तरह भावना अपहर्ताओं की गाड़ी से कूद कर जान बचाई।

खबरों के मुताबिक वारदात की जगह से पीड़ित को लगभग 25 किलोमीटर की दूरी तय करके पलारीवट्टम इलाके में ले जाया गया। पीड़ित शुक्रवार रात को अपनी शूटिंग पूरी करने के बाद वापिस घर लौट रही थी तभी उनके साथ यह हादसा हो गया। वारदात एर्नाकुलम जिले में हुई थी।

रात के लगभग साढ़े 9 बजे पीड़ित की कार को रोककर उसे किडनैप किया गया। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित को 1 घंटे तक बदमाशों ने कार में घुमाते हुए मोलेस्ट किया और फिर उसे इसके घर के पास छोड़ दिया गया।

वहीं इस मामले में पुलिस ने पीड़ित के ड्राइवर मार्टिन को गिरफ्तार किया है। वहीं मामले का दूसरा आरोपी सुनील अभी फरार है। शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि मार्टिन और सुनील दोनों पीड़िता के यहां बतौर ड्राइवर काम किया करते थे।

पुलिस ने केस अपहरण और मोलेस्टेशन का दर्ज कर लिया है। वहीं यह जानकारी भी सामने आ रही है कि अपहरणकर्ताओं ने पीड़िता को मोलेस्ट करते समय उसके वीडियो और फोटोज भी शूट किए।

पीड़िता मलयालम जगत की मशहूर अभिनेत्री हैं। वह लगभग 75 से ज्यादा फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुकी हैं। खबरों के मुताबिक वारदात होने के बाद पीड़ित ने अपनी फिल्म के डायरेक्टर से संपर्क किया, जिन्होंने बाद में पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस को जानकारी मिलने के बाद मामले की जांच की जा रही है।