Robo 2 : क्या है रोबोट 2 की कहानी | Akshay and Rajinikanth

first poster of Robot-2 will release on 20th November
first poster of Robot-2 will release on 20th November

रोबोट मूवी का फर्स्ट पार्ट तो आपको याद ही होगा जिसमें रजनीकांत ने रोबोट का और इंसान का दोनों का रोल किया है और इसमें रजनीकांत की लड़ाई अपने ही बनाए रोबोट से थे जिस में तकनीकी खराबी से वह रजनीकांत के खिलाफ हो गया था रोबोट के पहले पार्ट की सक्सेस के बाद अब रोबोट 2 आने वाली है|

मजेदार वीडियो के लिए यहाँ क्लिक करें

रोबोट 2 के यूट्यूब कई तरह के ट्रेलर जारी कर दिए गए हैं लेकिन इनमें से अधिकतर ट्रेलर गलत हैं जो कि अलग-अलग कई रोबोट के फिल्मों को मिक्स कर कर बनाए हुए हैं तो जब भी आप YouTube पर रोबोट मूवी का ट्रेलर देखें तो उसे बड़े ध्यान से देखें क्योंकि उसका अभी तक कोई पुख्ता ट्रेलर जारी नहीं किया गया है|

VIDEO: SUNNYLEONE का हॉट सांग लांच हुआ इमरान हाश्मी के साथ

रोबोट 2 में आपको अक्षय कुमार का विलन किरदार देखने को मिलेगा रजनीकांत के रोबोट का आमना सामना देखने को मिलेगा अक्षय कुमार ने इस पिक्चर के लिए अपना लुक काफी बदला है|

क्या सचमुच समझती हैं लड़कियां प्यार का मतलब

रजनीकांत को इस पिक्चर से काफी उम्मीदें हैं और जिस तरह इसकी गूगल में सर्च हैं उस हिसाब से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस में कमाल करने वाली है रोबोट 2 आप अपने नजदीकी सिनेमा घरों में दिवाली 2017 में देख सकते हैं और रोबोट 2 मूवी की अधिक जानकारी के लिए सबगुरु न्यूज़ पर बने रहेगा ताकि आपको इससे जुड़े हुए सभी जानकारी प्राप्त हो सके और हमारे फेसबुक पेज को भी लाइक करें ताकि आपको और भी अन्य खबरें नोटिफिकेशन के द्वारा प्राप्त हो सके|

Video:VIDEO: लालू प्रसाद यादव ने मोदी जी को संबोधित करते हुए कॉमेडी की

* Robot 2.0 review | रोबोट 2.0 ने तोड़े हॉलीवुड के भी रिकॉर्ड

Robot 2.0 और बाहुबली में कौन है सबसे अच्छी :- 

Robot 2.0 Hindi Review

Robot 2.0 पिक्चर पूरी तरीके से बाहुबली और बाहुबली 2 दोनों को टक्कर दे रही है तो आप समझ गए होंगे इसका किसी और बड़ी पिक्चर से तुलना करना बहुत ही छोटी बात होगी पिक्चर में रजनीकांत अक्षय कुमार और सह कलाकारों ने अभिनय तारीफ के काबिल किया है।

Robot 2.0 में अक्षय कुमार और रजनीकांत का रोल :-

5 star Robot 2.0 Hindi Review

अधिकतर लोगों के मन में यह होगा इस पिक्चर में रजनीकांत का आपको बहुत ही ज्यादा हिस्सा देखने को मिलेगा लेकिन पिक्चर देखने के बाद आपको लगेगा कि इस पूरी पिक्चर में सबसे ज्यादा अगर कवरेज किसने ली है तो वह है अक्षय कुमार।

एमी जैक्सन और रजनी कांत का रोमांस

अक्षय कुमार पूरी पिक्चर के हर एक हिस्से में छाए हुए हैं कई बार बार अपने नेगेटिव किरदार में नजर आते हैं तो कई बार अपने पॉजिटिव किरदार में एमी जैकसन और रजनीकांत यानी रोबोट चिट्टी की रोमांटिक तुलना काफी अच्छी की है।

क्या है Robot 2.0 की कहानी :

5 star Robot 2.0 Hindi Review
5 star Robot 2.0 Hindi Review

बात करें पिक्चर की कहानी की तो आपको बता दे पिक्चर की कहानी बहुत जबरदस्त है इस तरह की कहानी लिखना या सोचना बहुत ही बड़ी बात है। इस तरह की कहानी हॉलीवुड में भी नहीं है।

Robot 2.0 का म्यूजिक और गाने कैसे है : 

four star 5 star Robot 2.0 Hindi Review
four star 5 star Robot 2.0 Hindi Review

पिक्चर का म्यूजिक बहुत ही अच्छा है, आपको पूरी पिक्चर में साउंड सुनने को मिलेंगे लेकिन अगर बात करें के गानों की तो हो सकता है आपको पसंद नहीं आए क्योंकि गानों के बोल इतने बेहतर नहीं है।

Robot 2.0 के गाने क्यों लोगो को पसंद नहीं आये:

यह कोई बड़ी बात नहीं है अक्सर साउथवेस्ट पिक्चरों के गाने इतने अच्छे नहीं होते लेकिन अगर बात करें संगीत की तो यह बहुत ही जबरदस्त है यदि बात करें पिक्चर के लोगों को पसंद आने की तो आप मान के चलिए यदि 1000 लोग यह पिक्चर देखने गए होंगे तो 1000 में से 1000 लोगों को ही पसंद आई होगी आप समझ सकते हैं कि जबरदस्त है।

क्या आपको Robot 2.0 देखनी चाहिए :

5 star Robot 2.0 Hindi Review
5 star Robot 2.0 Hindi Review

अगर आपने अभी तक नहीं देखा है तो इसे जरूर से जरूर देखें और सबसे बड़ी चीज है इफेक्ट है पिक्चर देखनी है तो आपको बहुत ही मजा आ जाएगा बहुत ही जबरदस्त रखे गए हैं भारत में बहुत बड़ी बात है लोगों की पिक्चर की पसंद को लेकर तय करना मुश्किल है।

कितनी कमाई हो सकती है Robot 2.0 की 

यह एक दिन में ही 100 करोड़ कमाई कर लेगी या 2 दिन में या 3 दिन में इसका फैसला तो दो-तीन दिन बाद ही होगा इसके लिए हम आपको आगे की जानकारी जल्द से जल्द प्रदान करेंगे लेकिन एक बात यह है जो कह सकते हैं।

Robot 2.0 के चक्कर में चुनाव भूल गए लोग :

रोबोट 2 के रिलीज होने से लोग एक बार चुनाव के दौर को भूल गए हैं हालांकि रजनीकांत की अब चुनाव में उतर चुके हैं हो सकता है उनको इसका बहुत बड़ा फायदा मिले वैसे रजनीकांत अपने आप में बहुत बड़ी हस्ती हैं उनको किसी के प्रमोशन की जरूरत नहीं लेकिन फिर भी इस पिक्चर के आने से उन्हें बहुत बड़ा फायदा मिल सकता है।

अक्षय कुमार ने मेकअप क्यों किया

वही अक्षय कुमार क्योंकि उन्होंने इस तरह का किरदार पहली बार किया है अक्षय कुमार का कहना है कि वह भी नहीं करते लेकिन रचना को देखकर उन्हें यह मेकअप करना पड़ा खुश भी हैं यदि आप यह पिक्चर देखने का प्लान बना रहे हैं तो जल्द से जल्द बनाइये।

source : sabguru bollywood