Home Chhattisgarh छात्रा को भगा ले गया शिक्षक, करता रहा दुष्कर्म

छात्रा को भगा ले गया शिक्षक, करता रहा दुष्कर्म

0

korba school girl abducted and molested by teacher

korba school girl abducted and molested by teacher

पुणे/कोरबा। दीपका के एक निजी स्कूल का शिक्षक वहां की नाबालिग छात्रा को 6 माह पहले पुणे भगाकर ले गया। जहां उसने उससे अनाचार किया। बाद में कश्मीर के एक मिशनरी में भेज दिया था। इस मामले में जांच कर रही पुलिस टीम ने छात्रा को श्रीनगर स्थित मिशनरी से दस्तायाब कर लिया। वहीं आरोपी शिक्षक को पुणे से गिरफ्तार कर लिया।

दीपका के शक्ति नगर में एक निजी इंग्लिस मीडयम स्कूल स्थित है। जहां पुणे निवासी नकुल फलटे 44 शिक्षक के पद पर कार्यरत था। उसने स्कूल के कक्षा 12वीं में अध्ययनरत एक 17 वर्षीय छात्रा को अपनी बातों में फांस लिया था।

27 जून 2014 को वह छात्रा को बहला-फुसला कर अपने साथ पुणे ले गया। जहां वह कई दिनों तक उससे अनाचार करता रहा। बाद में उसने छात्रा को जम्मू कश्मीर के श्रीनगर स्थित एक मिशनरी में भेज दिया था। इधर छात्रा के लापता होने के बाद परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी।

पुलिस गुम इंसान का मामला दर्ज कर पतासाजी कर रही थी। बाद में इस मामले में जांच.पड़ताल की जिम्मेदारी महिला इंस्पेक्टर श्रुति सिंह को दी गई। उनकी टीम जांच में जुटी। जिसमें शिक्षक नकुल फलटे के साथ छात्रा के जाने का पता चला। टीम ने पतासाजी करते हुए पुणे पहुंचकर शिक्षक को पकड़ लिया। पूछताछ में उसने छात्रा को श्रीनगर के मिशनरी में भेजने की जानकारी दी।

उसकी निशानदेही पर पुलिस टीम ने मिशनरी पहुंचकर लापता छात्रा को दस्तायाब कर लिया। पुलिस छात्रा को लाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। छात्रा ने बयान में शिक्षक द्वारा अपहरण कर ले जाने के बाद अनाचार करने की भी जानकारी पुलिस को दी। जिसके आधार पर शिक्षक के खिलाफ अपहरण और अनाचार का जुर्म दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here