जोधपुर में शाही शादी, पहुंची उद्योग जगत की हस्तिया

wedding party of hdfc chairman deepak parekh sons in jodhpur
wedding party of hdfc chairman deepak parekh sons in jodhpur

जोधपुर। एचडीएफसी के चेयरमैन दीपक पारेख के बेटे सिद्धार्थ के जोधपुर में आयोजित शाही शादी समारोह में शनिवार को देश के उद्योग व राजनीति जगत की हस्तियों ने शिरकत की।

रंगीन रोशनी से नहाए उम्मेद भवन पैलेस में शनिवार को सिद्धार्थ का विवाह अमरीका निवासी क्लोरी ओ नेल से भारतीय रीति रिवाज से किया गया। विवाह समारोह के उपलक्ष्य में उम्मेद भवन के बारादरी परिसर में खास मेहमानों के लिए आयोजित प्रीति भोज एवं म्यूजिकल प्रोगाम के दौरान घराती-बारातियों सहित मेहमां भी जमकर झूम उठे।

रेड कार्पेट पर उम्मेद भवन बारादरी में राजस्थानी संगीत के बीच गुलाबी ठंडक में मेहमानों ने करीब 125 से अधिक वेज-नॉनवेज व विशुद्ध राजस्थानी व्यंजनों का लुत्फ उठाया। उम्मेद भवन परिसर में हाथी, ऊंटों, घोड़ों के काफिले के साथ निकाली शाही बारात में भी राजस्थानी संस्कृ ति की छठा नजर आई।

हिन्दू रीति रिवाज से विवाह एवं आशीर्वाद समारोह में शिरकत करने शनिवार दोपहर चार्टर विमान से जोधपुर पहुंचने वालों में उद्योगपति मुकेश अंबानी व उनकी पत्नी नीता अंबानी, शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे व उनके पुत्र आदित्य ठाकरे, टाटा ग्रुप के चेयरमैन सायरस पी मिस्त्री, ताज ग्रुप के चेयरमैन राकेश सरना व उनकी पत्नी रजनी सरना, कोटेक महेन्द्रा के उदय कोटेक, महेन्द्र एण्ड महेन्द्रा के आनंद महेन्द्रा, अपोलो हॉस्पिटल समूह के डॉ. प्रशांत रेड्डी, अर्पणा रेड्डी, वेदांता ग्रुप के अनिल अग्रवाल प्रमुख है।

इससे पहले शुक्रवार को विवाह समारोह में शिरकत करने जेट एयरवेज के चेयरमैन नरेश गोयल, पूर्व केन्द्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल, पिरामिल ग्रुप के अजय परिमल सहित देश-विदेश से करीब डेढ़ सौ से अधिक प्रमुख मेहमान शुक्रवार को जोधपुर पहुंचे।