Home Chhattisgarh युवती को शादी का झांसा देकर रेप, इंटरनेट पर डाला एमएमएस

युवती को शादी का झांसा देकर रेप, इंटरनेट पर डाला एमएमएस

0
युवती को शादी का झांसा देकर रेप, इंटरनेट पर डाला एमएमएस
korba : young girl raped for months on false promise of marriage
false promise of marriage
korba : young girl raped for months on false promise of marriage

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक सजातीय युवती को शादी का झांसा देकर अनाचार किए जाने का मामला सामने आया है। सनसनीखेज तो यह है कि आरोपी युवक ने युवती का अनाचार कर एमएमएस बनाकर इंटरनेट में वायरल कर दिया है।

पुलिस ने इस मामले में धारा 376 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। एमएमएस के मामले में अभी कार्रवाई नहीं की गई है सामाजिक बैठक में समझौते का भी प्रयास किया गया, पर बात नहीं बन पाई।

मामला पाली थाना क्षेत्र के ग्राम पोड़ी का है यहां रहने वाला धरमकांत कश्यप पिता पुष्कर कश्यप ने गांव के ही सजातीय युवती को अपने प्रेम जाल में फांस लिया था वह दो साल तक लगातार युवती को शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण करता रहा।

युवती के शादी के लिए कहे जाने पर युवक गोलमोल जवाब देता रहा और बाद में इंकार कर दिया। इस बात का खुलासा होते ही गांव में समाज के ठेकेदारों ने सामाजिक बैठक कर समझौते का प्रयास शुरू कर दिया इस दौरान लडक़ी पक्ष पर दबाव बनाने की कोशिश भी की गई।

आखिरकार मामले में समझौता होता न देख पीडि़ता ने घटना की सूचना थाना पहुंचकर पुलिस को दी। उसने पुलिस को बताया कि युवक ने पहले ही मोबाइल से एमएमएस बनाकर रख लिया था उसने इस एमएमएस को सार्वजनिक भी कर दिया।

पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने अनाचार के मामले में धारा 376 के तहत अपराध तो पंजीबद्ध कर लिया है, लेकिन एमएमएस के मामले में किसी प्रकार की धारा नहीं जोड़ी है। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि मामले की विवेचना की जा रही है ,जांच के पश्चात ही आरोपी के खिलाफ अन्य धाराएं जोड़ी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here