Home Entertainment Bollywood शाहरुख खान पहुंचे कोटा, स्टेशन पर फेंस को मिली लाठियां

शाहरुख खान पहुंचे कोटा, स्टेशन पर फेंस को मिली लाठियां

0
शाहरुख खान पहुंचे कोटा, स्टेशन पर फेंस को मिली लाठियां

sdkota

कोटा। बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान सोमवार से शुरू मुम्बई से दिल्ली के सफर के दौरान अपनी फिल्म ‘रईस’ के प्रमोशन के लिए अगस्त क्रान्ति राजधानी एक्प्रेस से मंगलवार को सुबह 5 बजे कोटा पहुंचे।

स्टेशन पर उनके प्रशंसकों व चाहने वालों की भीड़ तो रात से पहुंचना शुरू हो गई थी। अगस्त क्रान्ति एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय पर कोटा पहुंची। रेलवे स्टेशन पर गाड़ी 15 मिनट ठहरी, इस दौरान अभिनेता शाहरुख ने प्रशंसकों का अभिवादन किया।

कोटा रेलवे स्टेशन पर एक्प्रेस के रुकते ही भीड़ ने कौतुहल अपने चहते सुपरस्टार की एक झकल देखने लिए शाहरुख की बोगी की तरफ भागना शुरू कर दिया, जिससे असुरक्षा व भगदड़ का माहौल भी बन गया। शाहरुख से मिलने वालों में छात्रों की संख्या अधिक रही।

शाहरुख खान ने बोगी के बाहर अपना हाथ प्रशंसकों के अभिवादन में निकाला। किंग खान बोगी के गेट से कोटा की जनता से रूबरू हुए। किंग खान से किसी ने हाथ मिलाया तो किसी ने उनके आटोग्राफ लिए और किसी ने मोबाइल से किंग खान की फोटो ली।

इस दौरान शाहरुख से हाथ मिलाने व एक झलक पाने के लिए प्रशंसक बेताब नज़र आए। शाहरुख ने अपने प्रशंसकों को ट्रेन की गेट से ही टी-शर्ट और बॉल उछाल कर गिफ्ट दिए। पुलिस ने भांजी लाठियां जब गाड़ी रवाना होनी लगी तो पुलिस जवानों ने भीड़ को प्लेटफार्म से दूर करने का प्रयास किया। इस दौरान, धक्का-मुक्की शुरू हो गई और लोग गाड़ी के पास जमे हुए थे।

उन्हे हटाने के लिए रेलवे सुरक्षा बल को लाठियां भांजनी पड़ी, इससे भगदड़ मच गई। कोटा के बाद यह टेन सवाई माधोपुर और मथुरा मे भी रुकेगी जहां किंग खान लोगो से बातचीत करेंगे।

शाहरुख के साथ प्रोड्यूसर रितेश सिंधवानी और डायरेक्टर राहुल ढोलकिया भी यात्रा कर रहे थे। फिल्म रईस में शाहरुख ऐसा किरदार निभा रहे हैं जो अपनी जड़ों से जुड़ा हुआ है। इस साल शाहरुख फिल्म इंडस्टी में 25 साल पूरे कर लेंगे।

https://www.sabguru.com/vadodara-shahrukh-khan-rides-train-promote-raees-one-dead-stampede/