Home India City News भोपाल : देह व्यापार के शक में मां-बेटियों के साथ मारपीट

भोपाल : देह व्यापार के शक में मां-बेटियों के साथ मारपीट

0
भोपाल : देह व्यापार के शक में मां-बेटियों के साथ मारपीट

beatenup

भोपाल। राजधानी भोपाल में एक शर्मनाक मामला सामने आया हैं। शहर के शाहजहांनाबाद इलाके में सोमवार रात कुछ लोगों ने एक महिला और उसकी दो जवान बेटियों को देह व्यापार करने के आरोप में बीच सड़क पर दौड़ा दौड़ा कर मारा।

इस दौरान महिला और उसकी बेटियां मदद के लिए गुहार लगाती रही लेकिन किसी ने भी आगे बढक़र उनकी मदद नहीं की। आरोपियों ने इस दौरान हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। करीब आधे घंटे तक सड़क पर चले इस पूरे घटनाक्रम के बाद डायल 100 मौके पर पहुंची।

मारपीट कर रहे युवकों के चुंगल से महिचाया और सुरक्षित थाने पहुंचाया। जानकारी के अनुसार रिजवाना (45 बदला हुआ नाम) शाहजहांनाबाद स्थित अमीर गंज में किराए के मकान में रहती है। वह अपनी दो बेटियों के साथ पति से अलग रहती हैं।

बीती रात महिला का मकान मालिक और टेंट हाउस संचालक अजीज अपने आधा दर्जन साथियों के साथ महिला के घर में जबरदस्ती घुस गया और महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस बीच महिला की दोनों बेटियां बचाव करने के लिए आगे आई तो बदमाशों ने उन्हें भी पीटना शुरू कर दिया।

इस दौरान खुद को बचाने रिजवाना बाथरूम में जा घुसी और दोनों बेटियां सड़क पर भाग गई। इसके बाद आरोपियों ने दोनों लड़कियों को बीच सड़क पर पीटना शुरू कर दिया। किसी तरह लड़कियां मौके से अपनी जान बचाकर भागने में कामयाब रही।

इसी बीच रहवासियों ने डायल 100 को कॉल कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची एफआरवी ने घर के बाशरूम में बंद महिला को निकाला और भीड़ से बचाकर थाने पहुंचाया। जहां महिला की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।