Home India City News मोदी के कथित समर्थन पर घिरी राजे

मोदी के कथित समर्थन पर घिरी राजे

0
मोदी के कथित समर्थन पर घिरी राजे
twits of ashutosh and digvijay singh on connection of vasundhara raje in lalit modi row

7
जयपुर। इनफोर्समेंट डिपार्टमेंट के मामले मे घिरे आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी के टीवी इंटरव्यू के बाद अब राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी उनके कथित समर्थन के मामले में घिर गई हैं।

मोदी के अपने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा होने के बाद बाद कांग्रेस ने वसुंधरा राजे पर हमला तेज कर दिया है। इधर, वसुंधरा राजे इस संदर्भ में स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि वे उनके परिवार को जानती हैं, लेकिन किस दस्तावेज के बारे में बात हो रही है इसकी उन्हें जानकारी नहीं है। इधर, टाइम्स आॅफ इंडिया की खबर के मुताबिक ललित मोदी ने वसुंधरा राजे के पुत्र दुष्यंत सिंह की कम्पनी में साढे ग्यारह करोड रुपये के शेयर भी खरीदे थे।
ललित मोदी ने टीवी चैनल पर राजदीप सरदेसाई को दिए इंटरव्यू मे ंइस बात का खुलासा किया है कि वसुंधरा राजे ने भी उनके ट्रेवल डाॅक्यूमेंट को लेकर समर्थन किया था। मोदी ने यह भी कहा कि राजे दो बार उनकी पत्नी को उपचार के लिए पुर्तगाल भी गई थी। उन्होंने कहा कि वर्तमान में वह इस राज्य की मुख्यमंत्री हैं इसलिए वह विटनेस के रूप में नहीं आ सकती, लेकिन उनके ट्रेवल डाॅक्यूमेंट के लिए दिए गए उनके स्टेटमेंट कोर्ट के रेकर्ड में है। मोदी के इस खुलासे के बाद विपक्ष सुषमा स्वराज के साथ अब वसुंधरा राजे से भी इस्तीफे की मांग कर रहा है। इधर, यह मामला तब का है जब वसुंधरा राजे राजस्थान के नेता विपक्ष होती थी। इधर, भाजपा इस मामले में पूरी तरह से सुषमा स्वराज के साथ खडी नजर आ रही है, लेकिन इस विवाद में कथित रूप से वसुंधरा राजे का नाम भी ललिम मोदी की ओर से लिए जाने से इस विवाद में नया रंग ले लिया है।
टाइम्स आफ इंडिया में यह हुआ प्रकाशित
अंगे्रजी दैनिक टाइम्स आॅफ इंडिया में बुधवार को प्रकाशित समाचार के अनुसार ललित मोदी ने वसुंधरा राजे के पुत्र दुष्यंतसिंह की कंपनी में 11 करोड 63 लाख रुपये का निवेश किया था। इधर इस मामले में आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता ने ट्विट करते हुए लिखा है कि वसुंधरा राजे के पुत्र की कंपनी का शेयर दस रुपए का था। ललित मोदी की कंपनी ने उसे 96000 में खरीदा। भ्रष्टाचार कहें या नहीं। वहीं दिगविजय सिंह ने ट्विट करते हुए लिखा कि बडे मोदी ने छोटी मोदी के माध्यम से एक तीर से दो शिकार करवा दिए।