Home Bihar पद्मावती की शूटिंग के लिए बॉलीवुड के लोग बिहार जरूर आएं : तेजस्वी

पद्मावती की शूटिंग के लिए बॉलीवुड के लोग बिहार जरूर आएं : तेजस्वी

0
पद्मावती की शूटिंग के लिए बॉलीवुड के लोग बिहार जरूर आएं : तेजस्वी
tejashwi yadav invits sanjay leela bhansali to shoot Padmavati in bihar
tejashwi yadav invits sanjay leela bhansali to shoot Padmavati in bihar
tejashwi yadav invits sanjay leela bhansali to shoot Padmavati in bihar

पटना। बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पद्मावती फिल्म से जुड़े विवाद को लेकर बॉलीवुड के निर्देशक लीला भंसाली पर हुए हमले की कड़ी आलोचना करते हुए भाजपा का नाम लिए बिना आरोप लगाया कि हिंदुस्तानियों को आपस में लड़ाना इनके डीएनए में है।

सोशल मीडिया पर सक्रिय तेजस्वी ने लिखा कि भाजपा शासित राज्य में जो कुछ हुआ वह सही मायने में दुर्भाग्यपूर्ण है और हिंदुस्तानियों को आपस में लड़ाना उनके डीएनए में है। अपने ट्वीट में उन्होंने भाजपा को देश तोड़ने वाली पार्टी बताया।

उन्होंने संजय लीला भंसाली को बिहार में अपनी फिल्म पद्मावती की शूटिंग करने को आमंत्रित करते हुए लिखा है कि बॉलीवुड के लोग बिहार जरूर आएं और अपने फिल्मों में इस राज्य के ऐतिहासिक धरोहरों के साथ-साथ यहां की कला संस्कृति को भी दिखाएं।

भंसाली को बिहार आकर फिल्म बनाने का न्योता देते हुए तेजस्वी ने बॉलीवुड के फिल्म निर्माताओं को यहां हर तरह की सुविधा उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया।

राजस्थान में शूटिंग के दौरान संजय लीला भंसाली पर हुए हमले पर प्रतिक्रिया करते हुए उन्होंने कहा कि यदि ऐसे हमले बिहार में हुए होते तो अब तक इस राज्य में जंगल राज और जातिवाद पर कभी ना खत्म होने वाली बहस शुरू हो जाती।

भाजपा शासित राज्य में हमला होने के कारण इस घटना पर शोर नहीं मचाया जा रहा। इस बीच राजद के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी ट्वीट कर अपने पुत्र के समर्थन में इस घटना की निंदा की और भाजपा की आलोचना की।

वहीं, जद सुप्रीमो लालू प्रसाद भी फिल्म निर्माता-निर्देश संजय लीला भंसाली के समर्थन में उतर आये हैं। उन्होंने पद्मावती फिल्म को लेकर संजय के साथ हुई मारपीट की तीखी आलोचना करते हुए बीजेपी पर हमला बोला है।

उल्लेखनीय है कि राजस्थान के जयपुर के जयगढ़ किले में पद्मावती फिल्म की शूटिंग कर रहे संजय लीला भंसाली पर करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया और शूटिंग स्थल पर जमकर हंगामा किया तथा तोड़फोड़ की।

बाजीराव मस्तानी फेम रणवीर सिंह और पद्मावती का किरदार निभा रही दीपिका पादुकोण की इस फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के बीच कथित रूप से फिल्माए जा रहे लव सीन पर करणी सेना को आपत्ति है।