Home India City News 4 बच्चों का बाप, नाबालिग से शादी की जिद

4 बच्चों का बाप, नाबालिग से शादी की जिद

0
love jihad
इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ जबरदस्ती विवाह के लिए दबाव बनाने का मामला सामना आया है। आरोपी चार बच्चाें का पिता बताया जा रहा है।…



फरियादी ने इसे लव जेहाद से जुड़ा मामला बताते हुए थाने पर रविवार को शिकायत दर्ज की है। पुलिस में प्रकरण दर्ज कराने के बाद पीडिता के पिता ने बताया कि उसकी 16 साल की नाबालिग बच्ची से शादी करने के लिए दबाव बनाने वाले चार बच्चों का पिता असलम खान निवासी भवानी नगर है। वह उनके मकान के सामने ही रहता है।

शुक्र वार शाम जब पीडिता अपनी बड़ी बहन के देवर के साथ घर पहुंची तो असलम ने अपने साथी सुनील के साथ मिलकर पीडिता, उसके मां-पिता और रिश्तेदार के साथ जमकर मारपीट की और साथ ही घर से बाहर निकलने और पुलिस को शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

पीडिता और उसके पिता का आरोप है कि असलम नाबालिग पीडिता से शादी करना चाहता है और इसके लिए वह इस तरह से दबाव बना रहा है। बाणगंगा थाना प्रभारी योगेश सिंह तोमर ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को बड़ी संख्या में हिन्दू कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस थाने पहुंचे नाबालिग पीडिता के परिजनों की शिकायत पर असलम और उसके साथी सुनील के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने का पुलिस प्रयास कर रहीं है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here