Home India City News सांसद सेवक बनें, बडे परिवर्तन का केन्द्र बनें

सांसद सेवक बनें, बडे परिवर्तन का केन्द्र बनें

0
PM modi hosts NDA MP's over high tea, talk about govt
PM modi hosts NDA MP’s over high tea, talk about govt

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सांसदों को देश के व्यापक परिवर्तन का केन्द्र बिन्दु बताते हुए उनका आह्वान किया कि वे स्वच्छता अभियान सहित केन्द्र सरकार की योजनाओं को आम आदमी तक पहुंचाने में सहायक बने।…

मोदी ने यहां प्रधानमंत्री निवास पर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के लोकसभा एवं राज्यसभा सांसदों को दी गई चाय पार्टी में उनसे खुल कर संवाद किया और उन्हें सेवक के रूप में जनता की सेवा करने का मंत्र प्रदान किया।

करीब दो घंटे तक चली इस बैठक में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, डॉ. मुरली मनोहर जोशी, केन्द्रीय मंत्री अरूण जेटली, सुषमा स्वराज, नितिन गडकरी, नरेन्द्र सिंह तोमर, डॉ. हर्षवर्द्धन, एम वेंकैया नायडू, रामविलास पासवान, मेनका गांधी आदि लगभग सभी मंत्री शामिल थे। शिवसेना के संसदीय दल के नेता एवं केन्द्रीय मंत्री अनंत गीते एवं उनके सहयोगी सांसदों पर महाराष्ट्र की गतिविधियों को लेकर सबकी नजरें टिकीं थीं।

बैठक के बाद भाजपा महासचिव राजीव प्रताप रूडी ने बताया कि मोदी ने स्वच्छता अभियान सहित विभिन्न विषयों पर बात की। उन्होंने बताया कि सांसद किस प्रकार से देश में व्यापक बदलाव का केन्द्र बिन्दु बन सकते हैं उन्होंने बताया कि किस प्रकार से सांसद एक सेवक के रूप में जनता की सेवा करें और सरकार के कार्यक्रमों को गरीब से गरीब आदमी तक पहुंचाने में सहायक बने।

बैठक में छह मंत्रियों जेटली, तोमर, हर्षवर्द्धन, गडकरी, धमेन्द्र प्रधान और वेंकैया नायडू ने अपने अपने विभागों की जनोन्मुखी पहल पर प्रस्तुतीकरण दिया। जेटली ने प्रधानमंत्री जनधन योजना, गडकरी ने सांसद आदर्शग्राम योजना की जानकारी दी। रूडी ने बताया कि मोदी की बैठक अत्यंत आत्मीय माहौल में चली तथा यह बहुत ही सफल रही है। यह सबके लिए एक ऎतिहासिक अनुभव रहा। बैठक की शुरूआत आडवाणी के शुभकामना संदेश के साथ हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here