Home India City News लव जेहाद में फंसी एक और युवती गर्भवती!

लव जेहाद में फंसी एक और युवती गर्भवती!

0
love jihad
love jihad case comes to light in rajasthan, girl pregnant

सवाईमाधोपुर। सवाईमाधोपुर जिले की एक और लड़की के साथ कथित लव जेहाद जैसा मामला सामने आया है। आरोपित युवक पहले युवती को जयपुर से बहला-फुसलाकर भगा ले आया। फिर उससे दुष्कर्म किया। वह गर्भवती हो गई, लड़की ने शादी करने को कहा तो युवक ने उससे किनारा कर लिया। वहीं युवती को अपने हाल पर छोड़ गया।…

परेशान युवती बुधवार को जिले के खण्डार इलाके स्थित गंगानगर गांव में अपनी बड़ी बहन के घर पहुंच गई। वहां से विषाक्त सेवन करने के बाद निकल आई। रास्ते में लोगों ने उसे बेहाल देख पुलिस को सूचना दी। महिला थाना पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत ठीक है।

कोतवाली पुलिस ने बताया कि युवती का पिता मूलत: गंगानगर खण्डार का रहने वाला है। वह 15 साल से जयपुर के मानसरोवर इलाके में रहता है। वह वहां पर मजबूरी करता है। उसका कहना है कि उसकी 17 वर्षीय पुत्री 12वीं कक्षा में जयपुर में ही पढ़ रही थी। जहां स्कूल व उसका घर था, उसके आसपास ही तिलांज गांव, मालपुरा टोंक निवासी युवक बेल्डिंग की दुकान पर काम करता था।

आरोप है कि युवती के आते-जाते समय युवक ने उसे अपने जाल में फंसा लिया। करीब एक माह पहले आरोपित बहला-फुसलाकर युवती को अपने साथ भगा ले गया। युवती के परिवारजन उस वक्त काम पर गए हुए थे। घर लौटे तो बेटी का गायब देखकर आसपास तलाश किया। बाद में पता चला कि पास में रहने वाला युवक ही उसे ले गया है। पीडिता के अनुसार युवक ने उससे कई बार दुष्कर्म किया।

पीडिता का आरोप है कि आरोपित युवक ने उसे झूठे सपने दिखाए। शादी का वादा भी किया, लेकिन जब पता चला कि वह गर्भवती हो गई है तो उसने शादी से इनकार कर दिया। उसे अपने हाल पर छोड़कर चला गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here