Home Breaking फेसबुक पर हुआ था प्यार, इटली से शादी करने खुर्जा आई निकोलता

फेसबुक पर हुआ था प्यार, इटली से शादी करने खुर्जा आई निकोलता

0
फेसबुक पर हुआ था प्यार, इटली से शादी करने खुर्जा आई निकोलता
Love on Facebook, Italian girl Nikolta come Khurja to marry
Love on Facebook, Italian girl Nikolta come Khurja to marry
Love on Facebook, Italian girl Nikolta come Khurja to marry

बुलंदशहर। फेसबुक पर हुई थी मुलाकात, दोनो ने 8 साल की क्रूज पर नौकरी और दोनों का प्यार परवान चढा। दोनो ने शादी करने की ठान ली और निकोलता इटली से शादी करने पॉटरी नगरी पहुंच गई। दोनों परिवारों की सहमति से निकोलता और दीपक ने सोमवार को हिन्दू-रीति रिवाज के अनुसार शादी कर ली।

निकोलता इटली से 5 मई को भारत आई और दिल्ली में रूकी। दीपक निकोलता को शादी से एक दिन पहले खुर्जा लेकर पहुंचा और मंगलवार को दोनों ने शादी कर ली। बीती रात गाजे-बाजे और शहनाइयों की गूंज के बीच दोनों विवाह बंध में बंध गए। तमाम लोग सिर्फ विदेशी बाला को दुल्हन के रूप में देखने के लिए शादी के मंडप तक जा पहुंचे। बता दें कि इस शादी में निकोलता का परिवार दिखाई नहीं दिया।

फेसबुक पर हुई थी दोस्ती

खुर्जा के मौहल्ला बुर्ज उस्मान खां निवासी दीपक शर्मा नौकरी की तलाश कर रहे थे। इसी बीच फेसबुक पर इटली के शहर रोमानिया की राजधानी बुखारेस्ट की रहने वाली निकोलता से दोस्ती हो गई। दोस्ती के बीच ही दीपक को इटली के क्रूज जहाज से नौकरी का आॅफर आ गया। दीपक नौकरी के लिए इटली पहुंच तो पता चला कि निकोलता भी क्रूज पर है।

क्रूज पर दोनों का प्यार चढ़ा परवान

नौकरी के साथ-साथ निकोलता से दोस्ती और भी गहरी हो गई। दोनों आठ साल तक एक साथ क्रूज पर रहे और यहीं से दोनों ने हमेशा-हमेशा एक साथ रहने की कसमें खा लीं। इस प्यार को उस वक्त और भी ऊंचाइयां मिल गईं, जब दीपक के पिता ने विदेशी दुल्हन लाने की हामी भर दी।

सॉफ्टवेयर इंजीनियर है दुल्हन

निकोलता इटली के रोमानिया शहर की रहने वाली हैं। निकोलता बताती है कि उन्होंने सॉफ्टवेयर इंजीतियर की पढ़ाई की है और कंपनी की तरफ से क्रूज पर सॉफ्टवेयर का काम कर रही थी।

दीपक ने की डीयू से बीएससी की पढ़ाई

दीपक शर्मा ने केंद्रीय विद्यालय सूरतगढ़ से हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की परीक्षा उत्तीर्ण की है। इसके बाद दिल्ली विश्वविद्यालय से बीएससी की पढ़ाई करके आईआईटी की कोचिंग करने के बाद नौकरी की तलाश में जुट गए।

विदेशी बहू पाकर परिवार है खुश

दीपक के पिता रविकांत बताते हैं कि उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था कि उनका बेटा विदेशी बहू लेकर आएगा। पहले तो उन्होंने इस शादी के लिए मना कर दिया था, लेकिन बेटे की इच्छाओं का मान रखते हुए विदेशी को घर लाने के लिए तैयार हो गए। रविकांत अब विदेशी बहू लाकर काफी खुश है।