Home Gujarat Ahmedabad प्यार, दोस्ती और धोखा : प्रेमी और दोस्त गिरफ्तार

प्यार, दोस्ती और धोखा : प्रेमी और दोस्त गिरफ्तार

0

allegedly harassing a woman

सूरत। सचिन क्षेत्र में प्यार, दोस्ती और धोखे का मामला सामने आया है। एक युवक ने अपनी प्रेमिका को दोस्त के घर रखा और दोस्त ने उसके साथ छेड़छाड़ की। हालांकि लड़की किसी तरह इज्जत बचाकर वहां से भाग निकली। पुलिस ने युवक और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।…
सूत्रों के अनुसार सचिन उन पाटिया आस्मानगर के पास अक्शानगर निवासी जमीउल्ला उर्फ जमील अमीउल्ला खान (२२) मूल रूप से उत्तरप्रदेश के महाराजगंज जिले का निवासी है। वह सचिन क्षेत्र में वेल्डिंग का कार्य करता था।

आस्मानगर में रहने वाली युवती के साथ तीन-चार माह से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती की मां जमीउल्ला को जानती-पहचानती थी। 31 अक्टूबर की दोपहर युवती ने जमीउल्ला को  बताया कि मां उसकी शादी की बात चला रही है। जमीउल्ला ने युवती को अपने दोस्त गोपाल उर्फ राम सवारे गौतम (२८) के घर पहुंचा दिया। गोपाल के घर उसकी पत्नी माया भी मौजूद थी।

बाद में युवती की मां जमीउल्ला के पास पहुंची। वह दोनों की शादी के लिए तैयार थी। जमीउल्ला को लगा कि मामला सुलझ गया है। उसने गोपाल को फोन पर युवती को लेकर उसके घर आने को कहा। गोपाल युवती को लेकर जमीउल्ला के घर जाने के लिए  निकला। रास्ते में उसने युवती के साथ छेडख़ानी शुरू कर दी। युवती ने जैसे-तैसे अपने आप को उसके चंगुल से बाहर निकाला और मुख्य सड़क पर आ गई।
उसे पुलिस की वैन में घर पहुंचाया गया। सचिन जीआईडीसी पुलिस ने इस मामले में जमीउल्ला और गोपाल के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। रविवार दोपहर दोनों को मेडिकल के लिए न्यू सिविल अस्पताल लाया गया। अस्पताल में गोपाल ने बताया कि उसकी शादी को बारह-पन्द्रह साल हो गए हैं, लेकिन उसकी कोई संतान नहीं है, जबकि जमीउल्ला अविवाहित है और उसका परिवार गांव में रहता है।