Home India City News प्रेमिका ने किया सहेली के साथ मिलकर प्रेमी पर हमला

प्रेमिका ने किया सहेली के साथ मिलकर प्रेमी पर हमला

0
प्रेमिका ने किया सहेली के साथ मिलकर प्रेमी पर हमला

bvcr,al.jpg

कालना (बर्धमान)। पांच साल के प्रेम संबंध के बाद बुधवार को चिरंजीत और उसकी प्रेमिका की शादी होने वाली थी। लेकिन उसके पहले ही मंगलवार रात को चिरंजीत की प्रेमिका ने उसे अपने घर बुलाकर उसपर हमला कर दिया।

गंभीर हालत में उसे कालना महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद चिरंजीत ने घायल अवस्था में ही कालना थाने में इसकी शिकायत कराई।

मिली जानकारी के अनुसार कालना के न्यू मधुबन इलाके की रहने वाली युवती और चिरंजीत का प्रेम संबंध था। मंगलवार रात युवती ने चिरंजीत को फोन कर अपने घर बुलाया और उसे घर के पीछे एक मैदान में ले गई।

फिर बातें करते हुए उसकी आखों पर पट्टी बांध दी। इसके बाद युवती की सहेली ने उस पर कटारी से हमला कर उसकी गले की नली काटने की कोशिश की लेकिन जब चिरंजीत जोर से चिल्लाया तो दोनों उसे उसी हालत में छोड़कर फरार हो गईं।

घायल अवस्था में ही चिरंजीत ने कालना थाने जाकर अपनी प्रेमिका और उसकी दोस्त के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल चिरंजीत को कालना महकमा अस्पताल में भर्ती कराया।

मिली जानकारी के अनुसार युवती और उसकी सहेली के बीच समलैंगिक संबंधों का पता चला है। शायद यही हत्या की कोशिश का कारण हो सकता है। पुलिस इसकी जांच कर रही है।