Home India City News महिला टीचर पर उसके कथित प्रेमी ने ही फेंका था एसिड, अरेस्ट

महिला टीचर पर उसके कथित प्रेमी ने ही फेंका था एसिड, अरेस्ट

0
महिला टीचर पर उसके कथित प्रेमी ने ही फेंका था एसिड, अरेस्ट

mpoalभोपाल। राजधानी भोपाल की अरेरा कॉलोनी में एक टीचर पर एसिड फेंकने वाले युवक को पुलिस ने छत्तीसगढ़ के राजनंदगांव से गिरफ्तार कर लिया है। यह युवक कोई और नहीं बल्कि पीडि़ता की बड़ी बहन का जेठ है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार शैलजा की चचेरी बहन अंकिता की शादी छत्तीसगढ़ के डोंगरगढ़ में हुई थी। शादी के दौरान ही शैलजा और अंकिता के जेठ त्रिलोक चंद नामदेव के बीच जान-पहचान हो गई और आरोपी को प्यार का परवान चढ़ गया।

एसिड फेंकने वाला युवक शादी करना चाहता था। जिसे पीडि़ता ने साफ इंकार कर दिया। उसी वक्त से उसने धमकी देकर कहा था तू मेरी नहीं तो किसी ओर की भी नहीं हो सकती। फिलहाल पुलिस इस पूरे घटनाक्रम को एक तरफा प्रेम-प्रसंग का मामला मानकर जांच कर रही है।

गौरतलब है कि घटना शनिवार सुबह की है जब टीचर बस का इंतजार कर रही थी। तभी दो वाइक सवारों ने टीचर पर एसिड फेंकर फरार हो गए थे। बताया जा रहा है कि हमलावरों ने नकाब पहन रखा था। इससे पहले की टीचर किसी को मदद के लिए बुलाती तब तक आरोपी फरार हो गए थे।

एसिड अटेक के बाद टीचर भागते हुए वह एक मंदिर के पास आकर रूकी जहां से लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को इसकी सूचना दी। बताया जा रहा है कि युवती एक कॉलेज में टीचर है और मूलत: सिवनी की रहने वाली है।

अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि हमला करने वाला युवक कौन था। यह भी बताया जा रहा है कि युवक का एक साथ बाइक लिए खड़ा था और एसिड फेंकने के बाद वह उसके साथ भाग निकला।