मध्यप्रदेश : चित्रकूट में बस-बुलेरो की भिडंत, बुलेरो जिंदा जला ड्राइवर

सतना/रायबरेली। सतना जिले के चित्रकूट में दीपावली मेले के दौरान नया गांव थाना क्षेत्र के सतना रोड गैस गोदाम के पास बुधवार को देर शाम बस और बुलेरो की सामने-सामने से हुई टक्कर से बुलेरो गाड़ी में भीषण आग लग गई, जिससे बुलेरो ड्राइवर की जिंदा जल जाने से मौके पर ही मौत हो गई।

आधा दर्जन से अधिक यात्रियों को गंभीर हालत में सद्गुरु चिकित्सालय में कराया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया और मामले की जांच में जुट गई।

मौके पर पहुंचे एसडीएम एपी द्विवेदी ने बताया कि चित्रकूट दीपदान मेले के दौरान बुधवार को देर शाम उस समय एक दर्दनाक हादसा हो गया, जब सतना की तरफ से मैहर से दर्शन करके लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी बुलेरो गाड़ी आमने-सामने से भिड़ंत हो गई और गाड़ी में आग लगने धू-धू कर जलने लगी।

इस हादसे में बुलेरो चालक की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से ज्यादा श्रद्धालु घायल हो गए, जिन्हें सद्गुरु चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है, जहां दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

घटना नयागांव थाना क्षेत्र के चित्रकूट सतना रोड की है, देर शाम बोलेरो और बस से सामने सामने की भिड़ंत में चालक शैलेंद्र त्रिपाठी निवासी चित्रकूट की बुलेरो में जलकर ही मौत हो गई। आनन फानन में नजदीकी जानीपुर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

सभी श्रद्धालु रायबरेली के रहने वाले हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे के बाद लगे भीषण जाम को हटवाया और श्रद्धालुओं के आने जाने के लिए मार्ग खुलवाया। बता दें कि चित्रकूट में इस समय दीपावली मेला चल रहा है, जहां लाखों की संख्या में श्रद्धालुओं का आना-जाना लगा हुआ है।