Home Breaking शिवपुरी : बेटे की लाश संग पांच दिन तक बैठी रही बूढी मां

शिवपुरी : बेटे की लाश संग पांच दिन तक बैठी रही बूढी मां

0
शिवपुरी : बेटे की लाश संग पांच दिन तक बैठी रही बूढी मां
madhya pradesh : old woman lying five days with her son's dead body in Shivpuri
madhya pradesh : old woman lying five days with her son's dead body in Shivpuri
madhya pradesh : old woman lying five days with her son’s dead body in Shivpuri

शिवपुरी। शिवपुरी शहर के आरके पुरम में मंगलवार को एक अजीबोगरीब मामला सामने आया। इस कॉलोनी में रहने वाली एक वृद्ध महिला पुत्र की मृत्यु के बाद पांच दिन तक उसके लाश के साथ बैठी रही। बदबू आने पर मकान के अंदर घुसकर लोगों ने जो देखा, उससे वे दंग रह गए।

समझा जाता है कि वृद्ध महिला के बेटे की मौत बीमारी से हो गई। मानसिक हालत ठीक नहीं होने के चलते वृद्ध महिला लोगों को इसकी सूचना नहीं दे पाई।

शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के फिजिकल चौकी के अतंर्गत आने वाली कॉलोनी आरके पुरम में मंगलवार को सुबह से कुछ लोगों को बहुत जोर की दुर्गंध आ रही थी।

पड़ोसी जब दुर्गंध की तरफ गए तो देखा कि दुर्गंध पास में रही रहने वाले भगवत प्रसाद शर्मा के मकान में से आ रही है। अंदर जाकर देखा तो उसमें भगवत की लाश पड़ी हुई थी।

पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि मां और बेटे, दोनों की मानसिक हालत ठीक नहीं थी। भगवत 15 साल पहले तक चिकित्सा विभाग के मलेरिया कार्यालय में पदस्थ था।

पिता की मौत के बाद से भगवत ने कार्यालय जाना छोड़ दिया था और दोनों मां बेटे घर में ही रहते थे। मृतक कांग्रेस के एक पूर्व विधायक के रिश्तेदार थे। उनको भी सूचना दी गई है।