Home Entertainment Bollywood मलाइका ने पहनी ब्लैक वेलवेट कोरसेट ड्रेस, सोशल मीडिया पर आए अश्लील कमेंट्स

मलाइका ने पहनी ब्लैक वेलवेट कोरसेट ड्रेस, सोशल मीडिया पर आए अश्लील कमेंट्स

0
मलाइका ने पहनी ब्लैक वेलवेट कोरसेट ड्रेस, सोशल मीडिया पर आए अश्लील कमेंट्स
malaika arora trolled for transparent dress in mukesh ambani's party
malaika arora trolled for transparent dress in mukesh ambani's party
malaika arora trolled for transparent dress in mukesh ambani’s party

मुंबई। बॉलीवुड की बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को मुकेश अंबानी की पार्टी में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के ट्रांसपेरेंट ब्लैक आउटफिट में देखा गया। वे इस आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन इसकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा।

44 साल की हो चुकीं मलाइका के बोल्ड लुक्स को देखकर सहजता से उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल होता है। वह हर ड्रेस में परफेक्ट लगती हैं और अपने सिजलिंग आउटफिट्स को खूबसूरत तरीके से हैंडल करने के लिए पॉपुलर भी हैं।

मलाइका हाल ही में मुकेश अंबानी की पार्टी में ब्लैक वेलवेट कोरसेट ड्रेस पहने नजर आईं। इस ड्रेस में मलाइका ने दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर जारी कीं। उनके कुछ फैंस ने तारीफ की, तो कुछ ने उन्हें ट्रोल भी किया।

एक यूजर ने लिखा कि ऐसी ड्रेस मां को सूट नहीं करती, जबकि दूसरे ने लिखा कि आपने कितने किलोग्राम का मेकअप लगा रखा है। मलाइका के इस रीविलिंग आउटफिट पर कई आपत्तिजनक और अश्लील कमेंट्स भी आए।

मुकेश अंबानी की पार्टी में बॉलीवुड के तमाम लोग शामिल हुए थे। श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर पार्टी का हाईलास्ट प्वाइंट बनीं। ऋतिक रोशन, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, श्रद्धा कपूर, अर्जुन कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे स्टार्स को भी अंबानी के घर के बाहर देखा गया था।

https://www.sabguru.com/aaradhya-is-not-my-sister-says-actress-anjali/

https://www.sabguru.com/tabu-signed-golmaal-again-without-reading-script/

https://www.sabguru.com/i-love-fast-cars-gadgets-sunny-leone/