Home India City News पिता कर रहा था एक साल से बेटी का शारीरिक शोषण

पिता कर रहा था एक साल से बेटी का शारीरिक शोषण

0
पिता कर रहा था एक साल से बेटी का शारीरिक शोषण
man arrested for raping 18 year old daughter over one year in koderma
man arrested for raping 18 year old daughter over one year in koderma
man arrested for raping 18 year old daughter over one year in koderma

कोडरमा। डोमचांच से सटे एक गांव में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक बाप ने अपनी सगी बेटी के साथ न सिर्फ दुष्कर्म किया बल्कि बीते एक साल से वह उसका शारीरिक शोषण करता आ रहा था।

फिलहाल आरोपी बाप को ग्रामीणों ने पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया है। मामला बेहराडीह पंचायत के घरबरियारबर का है।

आरोपी पिता को डोमचांच पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वहीं पीडिता को मेडिकल जांच के लिए कोडरमा सदर अस्पताल भेजा गया है। बाप और बेटी के पवित्र रिश्ते को नपाक करने वाली यह घटना क्षेत्र के हर चौक-चौराहे पर चर्चा का विषय बनी हुई है।
आठवीं की छात्रा है पीड़िता
बेहाराडीह के घर बरियारडीह निवासी पूरण राणा अपनी 18 वर्षीया पुत्री के साथ पिछले एक वर्ष से शारीरिक संबध बना रहा था। पीडिता उत्क्रमित मध्य विद्यालय मे आठवीं कक्षा की छात्रा है।

शनिवार को पीड़िता ने आसपास के ग्रामीणों कोे अपने पिता के काली करतूत की जानकारी दी। घटना की जानकारी होते ही आसपास के ग्रामीण काफी आक्रोशित हो गए और आरोपी पिता को बंधक बना लिया।

पीडित युवती एक वर्ष तक जुल्म के खिलाफ चुप्पी साध कर रही पर शनिवार को उसने ग्रामीणों के सामने अपने पिता की पोल खोल कर रख दी। घटना की सूचना मिलते ही डोमचांच थाना प्रभारी सुधीर कुमार के नेतृत्व मे डोमचांच पुलिस ने घटना स्थल पर जाकर पिता और पुत्री को डोमचांच थाने ले आयी।

थाने में भी पीडिता ने अपने पिता पर एक साल से शारीरिक संबध बनाने का आरोप लगाया। पीडिता के ब्यान पर आरोपी पिता के विरुद्ध भादवि की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

इस मामले में राज्य महिला आयोग की सदस्य किरण कुमारी ने बताया कि मामला काफी गंभीर है और आयोग स्वतः संज्ञान लेकर अपने स्तर से इसपर कार्यवायी करेगा।