Home India City News जीजा से अवैध संबंध, पत्नी ने कराई पति की हत्या

जीजा से अवैध संबंध, पत्नी ने कराई पति की हत्या

0
जीजा से अवैध संबंध, पत्नी ने कराई पति की हत्या
man had illicit relationship with a woman allegedly murdered her husband in mathura
मथुरा। अवैध संबंधों को लेकर पत्नी ने ही पति की हत्या करा दी, जिसका पुलिस ने शुक्रवार को खुलासा कर दिया। मृतक के पिता द्वारा ठेकेदार के खिलाफ मुकद्मा लिखाए जाने के बाद अब पुलिस ने ठेकेदार को रिहा कर दिया है।

पुलिस ने मृतक के जीजा को गिरफ्तार किया है जबकि उसकी पत्नी अब भी फरार चल रही है।
ज्ञात रहे कि थाना जमुना पार क्षेत्र के गांव ढहरुआ निवासी 28 वर्षीय खन्ना शटिरंग का कार्य करता था। 28 अप्रैल को उसका शव राया मार्ग के किनारे खेत के गड्ढे में लहूलुहान हालत में मिला था। उसकी बनियान से गला दबाकर हत्या की गई थी।
मृतक के पिता भागचंद ने शटिरंग ठेकेदार अजीत चैधरी निवासी कुड़वारा, मांट के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जांच-पड़ताल के दौरान पुलिस को कुछ और ही मामला पता चला। मृतक का जीजा रामवीर सिंह और मृतक की पत्नी ने प्रेम प्रसंग में हत्या कराई थी।
एसपी देहात अजय कुमार ने शुक्रवार को बताया कि पुख्ता सुराग मिलने पर पुलिस ने मृतक के जीजा रामवीर सिंह निवासी कुम्हेर, राजस्थान को यमुनापार रसखान नगरी मोड़ से गुरुवार की रात पकड़ लिया।
पूछताछ में रामवीर ने स्वीकार किया कि उसके मृतक की पत्नी कुसुमा देवी से करीब दो वर्ष से अवैध संबंध थे। मृतक शारीरिक रूप से कुछ कमजोर था। दोनों ने खन्ना को अपने रास्ते से हटाने की योजना बनाई और 28 अप्रैल की रात्रि रामवीर ने खन्ना को फोन से बुलाकर लक्ष्मीनगर ठेके पर शराब लेकर पिलाई।
खुद ने कम और खन्ना को ज्यादा शराब पिलाई। जब खन्ना को नशा हो गया तो प्लॉट पर ले जाकर हत्या कर दी। एसपी ने बताया कि खन्ना की पत्नी कुसुमा देवी की तलाश की जा रही है।
इस खुलासे के बाद नामजद अजीत चैधरी निर्दोष साबित हो गया है। उन्होंने बताया की घटना के खुलासे पर पुलिस टीम को पांच हजार रुपया इनाम देने की घोषणा एसएसपी द्वारा की गई है।
पुलिस टीम में सीओ महावन अजय कुमार, एसओ संतोष कुमार, एसआई हरी सिंह, सर्विलांस टीम प्रभारी बबलू सिंह वर्मा आदि शामिल थे।
man had illicit relationship with a woman allegedly murdered her husband in mathura