Home India City News सूरत पसंद नहीं थी इसलिए पत्नी की कर दी हत्या

सूरत पसंद नहीं थी इसलिए पत्नी की कर दी हत्या

0
सूरत पसंद नहीं थी इसलिए पत्नी की कर दी हत्या
man kills wife in rajgarh madhya pradesh
man kills wife in rajgarh madhya pradesh
man kills wife in rajgarh madhya pradesh

राजगढ़। राजगढ़ कोतवाली थाना क्षेत्र के किशनगढ़ में पत्नी की सूरत पसंद नहीं थी.इसलिए पति ने पहले बच्चों को सुलाया फिर सोने के बहाने पत्नी को छत पर ले गया जहाँ उसने पहले उसका गला घोंटकर हत्या कर दी।

.इसके बाद डीजल डालकर आग लगा दी.पत्नी की हत्या करने वाला युवक बिहार का रहने वाला है.हत्या करने के बाद आरोपी बच्चों छोडक़र फरार हो गया है।

अनुविभागीय अधिकारी पुलिस पीएस परमार के अनुसार आरोपी पंकज प्रसाद बिहार के मुजफ्फरपुर के आलमपुर सिमरी गाँव का रहने वाला है। कुछ महीनों से वह किशनगढ़ में किराए से रह रहा था। युवक शराब के नशे में पत्नी के साथ अक्सर मारपीट कर उसे नापसंद होने की बात कहता था।

महिला के सात वर्षीय बड़े पुत्र अभिषेक ने पुलिस को बताया कि रात आठ बजे खाने के बाद पिता ने उसे और दोनों छोटे भाई अनमोल (6) और अविनाश (4)को सोने के लिए कहा.दोनों छोटे भाई सो गए.लेकिन अभिषेक जाग रहा था।

इसी दौरान पंकज अपनी पत्नी इन्दू (33) को छत पर सोने की बात कह कर ले गय।.सुबह पड़ोसियों ने महिला का अधजला शव देखा। पड़ोसियों के अनुसार पति उसे नापसंद करता था।

उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जाँच में महिला की गला घोंट कर पहले हत्या करने और बाद में उसे जलाने का मामला लग रहा है। शक उसके पति पर है.क्योकि अंतिम बार वहीँ पत्नी को लेकर घर से बाहर गया था और इसके बाद से फरार है।

पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि पत्नी से नापसंदगी के कारण वह अक्सर मारपीट भी करता था उसकी तलाश के लिए बिहार दल भेज रहे है।