Home Breaking अवैध संबंध के शक में की महिला की हत्या, पति अरेस्ट

अवैध संबंध के शक में की महिला की हत्या, पति अरेस्ट

0
अवैध संबंध के शक में की महिला की हत्या, पति अरेस्ट
man kills wife over suspected illicit relations in delhi
man kills wife over suspected illicit relations in delhi
man kills wife over suspected illicit relations in delhi

नई दिल्ली। नेब सराय थाना अंतर्गत संगम विहार के एल ब्लॉक, मकान नंबर 1561 बी में रहने वाली नरगिस (30) की हत्या उसके पति अनीश (35) ने अवैध संबंध का शक होने पर की।

अनीश पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद शव को अपने घर से कुछ दूरी पर एन वन ब्लॉक के मकान संख्या-599 के सामने फेंका दिया था। बृहस्पतिवार सुबह आसपास के लोगों ने जब कंबल और बोरी में लिपटा हुआ महिला का शव देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए एम्स मोर्चरी में रखवा दिया है और आरोपी पति अनीश को गिरफ्तार कर लिया है।

दक्षिणी जिला पुलिस के अतिरिक्त उपायुक्त चिन्मय बिश्वाल के अनुसार अनीश अपनी पत्नी व तीन बच्चों के साथ संगम विहार के गली नंबर पांच के मकान नंबर 1561बी में रहता है। यह परिवार मूलरूप से उत्तर प्रदेश के बदायूं का रहने वाला है।

करीब 10 साल पहले अनीश की नरगिस से शादी हुई थी, जिसके बाद दोनों दिल्ली लौट आए थे और अनीश आसपास के इलाकों में पेंटर का काम कर जीवन यापन करता है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुरूवार सुबह करीब पौने आठ बजे पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला का शव एल वन ब्लॉक के मकान नंबर 599 के सामने पड़ा हुआ है।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास की लोगों की मदद से महिला की पहचान नरगिस के रूप में की। नरगिस के घर पर जब पुलिस की टीम पहुंची तो पाया कि तीन बच्चे घर के ग्राउंड फ्लोर पर हैं। आगे की जांच में पता चला कि महिला का पति फरार है।

पुलिस की टीम घर के प्रथम तल पर पहुंची तो वहां पर खून फैला हुआ था। हालांकि, पुलिस ने बाद में पति को इलाके से गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में आरोपी अनीश ने बताया कि उसे शक था कि उसकी पत्नी का अवैध संबंध है। इस बात को लेकर घर में अक्सर लड़ाई झगड़ा भी होता था। यही कारण है कि उसने पत्नी की हत्या कर दी।