Home India City News ग्वालियर में विवाहिता और युवती की अस्मत लूटी

ग्वालियर में विवाहिता और युवती की अस्मत लूटी

0
ग्वालियर में विवाहिता और युवती की अस्मत लूटी
married woman and young girl raped in gwalior
married woman and young girl raped in gwalior
married woman and young girl raped in gwalior

ग्वालियर। पिछोर के ग्राम पुटटी में एक विवाहिता के साथ घर में घुसकर पड़ौस में रिश्तेदारी में आए एक युवक ने दुष्कर्म कर डाला। पिछोर पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। वहीं शहर के माधौगंज थाना क्षेत्र में भी एक युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म कर दिया।

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के ग्राम पुट्टी में रहने वाले सुनील पंडित की पत्नी के साथ गांव में ही रहने वाले एक युवक ने बलात्कार कर दिया।

बताया गया है कि रात सुनील की पत्नी घर में अकेली थी तभी पड़ोस में रहने वाला राजू पुत्र वृन्दावन श्रीवास्तव शराब के नशे में पीछे के रास्ते से उसके घर में घुस गया और महिला को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया।

सुनील जब घर पहुंचा तो पत्नी ने वारदात की जानकारी पति को दी। जिसके बाद सुनील पत्नी को लेकर पिछोर थाने पहुंचा और पुलिस को मामले से अवगत कराया।

वहीं माधौगंज थाना क्षेत्र के गुढ़ा स्थित बौद्ध नगर में रिश्तेदारी में आये मोहन वर्मा निवासी भितरवार ने एक युवती के साथ रात दुष्कर्म कर डाला।

दुष्कर्म करने के बाद आरोपी मोहन युवती को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। माधौगंज थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।