Home India City News पति ने प्याज काटने के लिए कहा तो पत्नी ने कर ली सुसाइड

पति ने प्याज काटने के लिए कहा तो पत्नी ने कर ली सुसाइड

0
पति ने प्याज काटने के लिए कहा तो पत्नी ने कर ली सुसाइड
married woman commits suicide by hanging her self in udaipur
married woman commits suicide by hanging her self in udaipur
married woman commits suicide by hanging her self in udaipur

उदयपुर। चित्तौड़ से मजदूरी कर अपने गांव आए एक युवक ने अपनी पत्नी को नमकीन में डालने के लिए प्याज काटने के लिए कहा तो आवेश में आकर महिला ने अपने नाना के घर मेें जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

इससे पहले विवाहिता का पिता उसे समझाने के लिए आया था और पिता के जाते ही विवाहिता ने आत्महत्या कर ली थी। मामला झाडोल थाना क्षेत्र के मादड़ी गांव का है।

थानाधिकारी वरदीचंद गुर्जर ने बताया कि थाना क्षेत्र के मादड़ी गांव निवासी बिन्दु (23) पुत्रीमणिलाल गुर्जर निवासी मादड़ी की शादी इसी गांव में रहने वाले विजय गुर्जर के साथ दो वर्ष पूर्व हुई थी।

विजय चित्तौड़ में रहकर मजदूरी करता था और शुक्रवार को ही अपने गांव आया था। गांव में आकर वह बाजार से नमकीन लेकर अपने घर गया और पत्नी बिन्दु को नमकीन में डालने के लिए प्याज काटने के लिए कहा। इसी को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया।

विवाद के बढऩे पर विजय ने अपने ससुर मणिलाल को फोन कर घर पर बुलाया। मणिलाल के घर पर आने पर विजय ने बिन्दु की शिकायत की और बताया कि बिन्दु उसकी बात नहीं मानती है। मणिलाल ने अपनी पुत्री बिन्दु को समझाया और पुन: रवाना हो गया।

मणिलाल के रवाना होने पर बिन्दु भी उसके पीछे-पीछे रवाना हो गई और गांव में ही स्थित उसके ननिहाल में पहुंच गई। ननिहाल में सभी के शादी में जाने के कारण वहां पर कोई था नहीं और बिन्दु ने एक कमरे में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

काफी देर तक विवाहिता के नहीं आने पर उसका पति उसे तलाशता हुआ ननिहाल गया तो वहां पर बिन्दु लटक रही थी। यह देखकर उसने अपने परिजनों और पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर थाने से जाब्ता आया और शव को नीचे उतारकर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। मृतका की शादी को सात वर्ष पूर्ण नहीं होने के कारण पुलिस ने जांच झाडोल एसडीएम को सौंपी है।