Home India City News पति को मारपीट कर भगाया, पत्नी के साथ गैंगरेप

पति को मारपीट कर भगाया, पत्नी के साथ गैंगरेप

0
पति को मारपीट कर भगाया, पत्नी के साथ गैंगरेप
married woman gangraped in gwalior
married woman gangraped in gwalior
married woman gangraped in gwalior

ग्वालियर। पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के स्टोन पार्क में स्थित एक विवाहिता के घर में युवकों ने घर में जबरदस्ती घुसकर सामूहिक रूप से दुष्कर्म कर दिया। पुरानी छावनी पुलिस ने विवाहिता की शिकायत पर आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

स्टोन पार्क के नजदीक रहने वाली पीडि़ता के घर की दीवार फांदकर शिवम भदौरिया, शैलेंद्र राजावत, आसिफ खान और कल्लू खटीक अंदर घुस गए। शिवम तथा शैलेंद्र ने पीडि़ता को सोते से जगा कर छेड़छाड़ शुरू कर दी।

महिला ने शोर मचाया तो पति भी जाग गया। उसने आरोपियों का विरोध किया तो उसे मारपीट कर घर से भगा दिया। इसके बाद शिवम और शैलेंद्र ने उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म किया।

इस दौरान आसिफ और कल्लू घर के बाहर खड़े होकर पहरेदारी करते रहे। पुरानी छावनी थाने की पुलिस को मामले की सूचना मिली तो गैंगरेप का मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुरानी छावनी पुलिस के अनुसार स्टोन पार्क में 32वर्षीय विवाहिता के घर में घुसकर शिवम भदौरिया, शैलेन्द्र सिंह राजावत और कालू खटीक ने सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया वहीं उसकी मारपीट कर जान से मारने की धोंस भी दी। पुलिस ने विवाहिता की शिकायत पर आरोपी युवकों के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।