Home Breaking गैंगरेप के बाद विवाहिता के हाथ-पैर बांध नहर में फेंका

गैंगरेप के बाद विवाहिता के हाथ-पैर बांध नहर में फेंका

0
गैंगरेप के बाद विवाहिता के हाथ-पैर बांध नहर में फेंका
Married woman thrown in canal after gangrape in Sriganganr
Married woman thrown in canal after gangrape in Sriganganr
Married woman thrown in canal after gangrape in Sriganganr

श्रीगंगागनर। श्रीगंगागनर जिले के श्रीविजयनगर थाना इलाके में एक विवाहिता के साथ उसी के जेठ के लड़के ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर दुष्कर्म किया और बाद में हाथ पैर बांधकर नहर में फेंक दिया।

पीडि़ता करीब दो घंटे तक नहर में रही। बकरी चराने वाले एक व्यक्ति ने उसे देखा और आस-पास के लोगों को बुलाकर तैराक की मदद से बाहर निकाला। पुलिस सूचना के बाद तुरंत मौके पर पंहुची और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया।

युवती के बयान के आधार पर दुष्कर्म और हत्या के प्रयास के आरोप में तीन जनों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। मुख्य आरोपी को पकड़ लिया गया है। मामले की जांच रायसिंह नगर डिप्टी एसपी आनंद प्रकाश स्वामी को सौंपी गई है।

विवाहिता की शादी कुछ साल पहले सुखचैनपुरा गांव में हुई थी। विवाहित और उसके जेठ के परिवार के बीच आए दिन विवाद होता रहता था। गृह क्लेश से तंग आकर विवाहिता के पति ने उससे सोमवार सुबह अपनी बहन के पास भटिंडा जाने की बात कही और माहौल शांत होने पर वापस लाना तय किया।

सोमवार को वह अपने जेठ के लड़के गुरमीत सिंह के साथ मोटरसाईकिल पर बैठकर सुबह 11 बजे अपने ससुराल से रवाना हुई। थोड़ी दूर जाने के बाद गुरमीत ने बाइक मोड़ ली और बाइक घर छोड़कर शाम की ट्रेन से भटिंडा जाने का बहाना बनाया।

गांव के पास जाने पर उसने फोन कर अर्जुन सांसी और एक अन्य व्यक्ति को बुलाया। तीनों ने उसे बाइक पर बीच में बैठा लिया और बाइक वापस कच्चे रास्ते की तरफ मोड़ दी और सुनसान जगह पर ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

इसके बाद दरिंदों ने युवती को गांव सुखचैनपुरा के पास ही अनूपगढ़ मुख्य शाखा नहर में फेंक दिया। इस दौरान बकरी चराने वाले सोहनलाल की नजर उस पर पड़ गई।

सोहनलाल ने आस-पास की ढाणियों के लोगों को इकट्ठा किया, तैराक की मदद से बाहर निकाला। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर मुख्य आरोपी गुरमीत को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढें
सेक्स, क्राइम और गैंगरेप की खबरें पढने के लिए यहां क्लीक करें

https://www.sabguru.com/woman-raped-two-neighbors-pretext-delivering-home/

https://www.sabguru.com/married-woman-gangraped-front-husband-garhwa-4-accused-arrested/

https://www.sabguru.com/woman-drugged-raped-two-jaipur/

https://www.sabguru.com/woman-kidnapped-gangraped-three-made-video-mahasamund/