Home Breaking पानीपत की नहर में बहा मेरठ का कारोबारी परिवार, एक मौत

पानीपत की नहर में बहा मेरठ का कारोबारी परिवार, एक मौत

0
पानीपत की नहर में बहा मेरठ का कारोबारी परिवार, एक मौत
Meerut's business family drown as car falls into canal in panipat
Meerut's business family drown as car falls into canal in panipat
Meerut’s business family drown as car falls into canal in panipat

मेरठ। मेरठ के एक कारोबारी की कार बुधवार की रात हरियाणा के पानीपत में नहर में गिर गई, जिसमे कारोबारी की मौत हो गई, जबकि उसका बेटा व कार चालक बह गए। उसकी पत्नी को किसी तरह से बचा लिया गया।

मेरठ के सदर दाल मंडी गेट पर भगवान बुक डिपो के मालिक सत्येंद्र पाल शर्मा का बड़ा कारोबार है। बुधवार की शाम को वह हरियाणा के पानीपत में एक वैद्य के पास बेटे अमित की डिस्क प्राॅब्लम का इलाज कराने गए थे।

उनके साथ पत्नी पुष्पलता भी थी। कार को चालक राहुल चला रहा था। वहां से लौटते समय देर रात हरियाणा में करनाल रोड पर रिफाइनरी के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनकी स्विफ्ट कार में टक्कर मार दी।

इससे स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर दिल्ली पैरलल नहर में जा गिरी। कार के नहर में गिरते समय गेट खुल गया और पुष्पलता नहर के किनारे गिर गई जबकि कार सवार तीनों लोग नहर में बह गए।

बाद में कड़ी मशक्कत से सत्येंद्र पाल शर्मा का शव बरामद कर लिया गया जबकि अमित और राहुल का कुछ पता नहीं चला। आसपास के लोगों ने पुष्पलता को अस्पताल में भर्ती कराया।

नहर में बहने वाले लोगों की तलाश में सर्च अभियान चलाया गया। देर रात तक अभियान चलाने के बाद गुरुवार सुबह फिर से अभियान चलाया गया।

मेरठ में सत्येंद्रपाल शर्मा के दूसरे बेटे प्रवीण ने बताया कि सर्च अभियान चलाया जा रहा है। मेरठ में कारोबारी के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।