Home India City News नाबालिग को जबरन शराब पिलाई, चलती गाड़ी में रातभर गैंगरेप

नाबालिग को जबरन शराब पिलाई, चलती गाड़ी में रातभर गैंगरेप

0
नाबालिग को जबरन शराब पिलाई, चलती गाड़ी में रातभर गैंगरेप
minor girl gangraped in moving vehicle by three in jhunjhunu

 

minor girl gangraped in moving vehicle by three in jhunjhunu
minor girl gangraped in moving vehicle by three in jhunjhunu

झुंझुनू। जिले में अपराध का ग्राफ निरंतर बढ़ता जा रहा है। खासकर महिलाओं और लड़कियों की अस्मत तक सुरक्षित नहीं है। हवसखोर मौका मिलते ही वारदात करने से नहीं चूकते।

जिले में बुहाना क्षेत्र से छात्रा से रेप की घटना के बाद इधर, जिले के ही नवलगढ़ क्षेत्र में एक और नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप का मामला उजागरहुआ है।

इस घटना में तीन लोगों द्वारा एक नाबालिग लड़की को कोल्ड ड्रिंक में धोखे से शराब मिलाकर पी गई और नशे की हालत कर उसके साथ चलते वाहन में सारी रात दरिंदों ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया।

नवलगढ़ थाना क्षेत्र में परसरामपुरा गांव की किशोरी के साथ घटित हुए इस दर्दनाक हादसे के नामजद आरोपी अब तक पुलिस पकड़ से दूर हैं।

पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल करवाकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। इलाके के वृताधिकारी दिलीप सैनी के मुताबिक दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया गया है कि डीजे रखने वाले प्रमोद ने फोन करके पीडि़ता को बीलवा नदी पर मिलने के लिए बुलाया।

लड़की वहां पहुंची तो एक प्याज से भरी गाड़ी खड़ी थी और उसमें प्रमोद समेत छोटू, मनोज नामक युवक भी उस गाड़ी में थे।  पीडि़ता को तीनों ने उस गाड़ी में डाल दिया। छोटू ने गाड़ी के केबिन में ज्यादती की।

लडक़ी को आरोपियों ने कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पिला दी। इसके बाद रात भर तीनों आरोपी चलती गाड़ी में उसे हवस का शिकार बनाते रहे।

उदयपुरवाटी के निकट पहुंचे तब तक सुबह हो गई। युवती ने होश आने पर चिल्लाना और विरोध करना शुरू किया तो आरोपी दूसरी गाड़ी से उसके घर के निकट ही छोड़कर चलते बने। लड़की ने घर पहुंचकर पिता को आपबीती बताई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here