Home India City News पति की प्रेमिका को पत्नी ने उतारा मौत के घाट

पति की प्रेमिका को पत्नी ने उतारा मौत के घाट

0
पति की प्रेमिका को पत्नी ने उतारा मौत के घाट
woman murdered her husband's lover in gwalior

 

woman murdered her husband's lover in gwalior
woman murdered her husband’s lover in gwalior

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के मंत्री लाल सिंह आर्य के मौसेरे भाई की पत्नी को अपने पति का पड़ोसी महिला से अवैध संबंध होना रास नहीं आया। उसने सरिया से जमकर वार किया, जिससे महिला की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

मंत्री लाल सिंह आर्य का मौसेरा भाई बेताल सिंह मालनपुर के समता नगर में रहता है। बेताल सिह के उसके पड़ोस में रहने वाली एक विधवा महिला केशवती से अवैध संबंध थे और उसकी पत्नी सुनीता कई बार अपने पति से इस बात पर विरोध दर्ज करा चुकी थी। इसके बाद भी बेताल सिंह ने परवाह नहीं की और केशवती से उसके अवैध संबंध बने रहे।

गुरुवार की शाम को सुनीता ने बेताल सिंह को केशवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद सुनीता ने जमकर अपने पति को खरीखोटी सुनाई और पुलिस के पास पहुंच गई। पुलिस ने भी सुनीता की शिकायत को गंभीरता से लिया और बेताल सिंह को जेल भेज दिया।

अपने पति को जेल भिजवाने के बाद भी सुनीता का गुस्सा शांत नहीं हुआ और शुक्रवार की सुबह सुनीता अपनी पड़ोसन केशवती के घर एक लोहे का सरिया लेकर पहुंच गई। पहले तो सुनीता की केशवती से जमकर लड़ाई हुई। यह लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ गई कि सुनीता ने केशवती के सिर पर सरिया से जमकर प्रहार करना शुरू कर दिए।

सुनीता ने केशवती की तब तक पिटाई की, जब तक उसका दम नहीं निकल गया। इस प्राणघातक प्रहार के कारण केशवती की मौके पर ही मौत हो गई। पड़ोसियों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने भी तुरंत कदम उठाते हुए सुनीता को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here