Home Breaking Video : मॉडल अदाउ मोर्नियांग ने बयां किया दर्द, कैसे हुआ था उसका गैंगरेप

Video : मॉडल अदाउ मोर्नियांग ने बयां किया दर्द, कैसे हुआ था उसका गैंगरेप

0
Video : मॉडल अदाउ मोर्नियांग ने बयां किया दर्द, कैसे हुआ था उसका गैंगरेप
Miss World finalist Adau Mornyang says she was raped at 17
Miss World finalist Adau Mornyang says she was raped at 17
Miss World finalist Adau Mornyang says she was raped at 17

कैनबरा। ऑस्ट्रेलियन मॉडल और मिस वर्ल्ड फाइनलिस्ट अदाउ मोर्नियांग ने अपने साथ हुए यौन उत्पीडन का खुलासा किया है। उनके इस खुलासे से लगता है कि दुनिया की कोई भी महिला पूरी तरह से सुरक्षित नही है ऐसी घटना का कोई भी शिकार हो सकता है।

उनका फेसबुक लाइव वीडियो देखकर अहसास होता है कि रेप जैसी वारदातें कभी भी और किसी के भी साथ हो सकती है। साथ ही ये भी साबित होता है कि कई बार लड़कियां जिनपर भरोसा करती हैं, वे ही उनके साथ इस सबसे घिनौने वारदात को अंजाम देते हैं।


फेसबुक लाइव वीडियो में अदाउ मोर्नियांग ने बताया कि वह जब किशोरा अवस्था में थीं तभी उनका रेप हुआ था। मॉडल अदाउ बता रही हैं कि उनका जन्म भले ही दक्षिण सुडान में हुआ है, लेकिन उनका पालन-पोषण ऑस्ट्रेलिया में हुई।

iVoomi ने पेश किए Me 1 और Me 1+ स्मार्टफोन
Gionee का नया स्मार्टफोन M6S Plus दो वेरिएंट में हुआ लॉन्च

वह कहती हैं, मैं 17 साल की थी, साल 2012 में एक दिन मैं अपने बेहद करीबी दोस्तों के साथ एडिलेड में थी। मैं उनपर भरोसा करती थी, शायद इसलिए उनके साथ थी। उन दोनों ने मेरे साथ दुष्कर्म किया।

वीडियो में इस घटना का जिक्र करते हुए अदाउ मोर्नियांग भावुक होती दिख रही हैं। वह कहती हैं, ’रेप के बाद मैं पूरी तरह टूट गई थी, मेरा शरीर सुन्न हो गया था। मैं ये सोचनी लगी थी कि क्या मैं बेकार हूं? शायद इसी वजह से मेरे विश्वासी लोगों ने मुझे रेप के लिए चुना।’

रिलायंस जियो न्यूज और आॅफर्स के लिए यहां क्लीक करें
Jio ने पेश किए 13 न्यू पोस्टपेड और प्रीपेड ऑफर

उन्होंने बताया कि उन दिनों मेरा ब्वॉयफ्रेंड के साथ झगड़ा हो गया था। इसी बात से ऊबरने के लिए मैं अपने दोस्तों के साथ थी। दोस्तों ने कहा कि तुम हमारे साथ शराब पियोगी तो आसानी से ब्वॉयफ्रेंड को भूल पाओगी। मैं उनकी बातों में आकर शराब पी ली। जब मैं बिल्कुल भी होश में नहीं थी, तभी मेरे दोस्तों ने मेरे साथ दुष्कर्म किया।

अदाउ मोर्नियांग ने कहा कि दोस्तों का मेरे साथ किया गया यह घिनौना रवैया मुझे अंदर तक तोड़ चुका था। मैं कई साल तक इस घटना को भूल नहीं पाई। मुझे हमेशा यही लगता कि मानो यह कल की बात है। मैं उस पल को याद कर सहम जाती हूं। अदाउ मोर्नियांग का एक घंटे का यह फेसबुक लाइव सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।