Home Headlines भोपाल में कांग्रेस नेता के रिश्तेदार का शव कार में मिला, हत्या का अंदेशा

भोपाल में कांग्रेस नेता के रिश्तेदार का शव कार में मिला, हत्या का अंदेशा

0
भोपाल में कांग्रेस नेता के रिश्तेदार का शव कार में मिला, हत्या का अंदेशा

भोपाल। मध्य प्रदेश की कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ पदाधिकारी व पूर्व प्रवक्ता माणक अग्रवाल के भतीजे नवनीत अग्रवाल (40) का शव शुक्रवार की सुबह कार में लावारिस हालत में मिला है। शराब में जहर मिलाकर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। वहीं, पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और जांच की बात कह रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार न्यू मार्केट के कपड़ा व्यापारी नवनीत अग्रवाल का शव उनकी स्विफ्ट डिजायर कार में बैरागढ़ क्षेत्र के सुनसान इलाके में मिला। कार में शराब की बोतलें व सल्फास की गोलियां भी मिली हैं। आशंका इस बात की है कि नवनीत को सल्फास की गोलियां मिलाकर शराब पिलाई गई होगी।

नवनीत के रिश्तेदार और कांग्रेस नेता माणक अग्रवाल का आरोप है कि नवनीत को पहले सल्फास मिली शराब पिलाई गई, उसके बाद जहर का इंजेक्शन लगाया गया, जिससे उसकी मौत हुई है।

निशातपुरा के नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) लोकेश सिन्हा ने बताया कि नवनीत ने आत्महत्या की है या हत्या की गई है, इसे नहीं कहा जा सकता। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद और जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। यह बात सही है कि कार में शराब की बोतलें और कीटनाशक मिला है।

परिजनों का कहना है कि नवनीत गुरुवार की शाम से ही लापता था। उसका कुछ लोगों से विवाद भी हुआ था। इसके चलते इस बात की आशंका है कि उनकी हत्या की गई है।