Home Breaking 6 दिन से लापता राजस्थानी युवक का शव उन खाड़ी में मिला

6 दिन से लापता राजस्थानी युवक का शव उन खाड़ी में मिला

0
6 दिन से लापता राजस्थानी युवक का शव उन खाड़ी में मिला
missing Rajasthani man found dead in surat
missing Rajasthani man found dead in surat
missing Rajasthani man found dead in surat

सूरत। बीते छह दिन पहले रहस्यमय हालात में सलाबतपुरा क्षेत्र से लापता हुए राजस्थानी युवक का मंगलवार को उन गांव में खाड़ी से शव बरामद हुआ है। इस संबंध में सचिन जीआईडीसी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतक ताराचंद पुत्र कानाराम जाट (20) राजस्थान के सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ का मूल निवासी था। वह सलाबतपुरा क्षेत्र में वांसफोड़ा पुल के निकट पैकिंग मटीरीयल के कारखाने में काम करता था तथा वहीं रहता था।

गत 4 अक्टूबर को वह अपना मोबाइल फोन कारखाने में ही चार्जिंग में लगा कर बाहर निकला था लेकिन फिर लौट कर नहीं आया। इस पर कारखाने के संचालक ने सलाबतपुरा पुलिस थाने में उसकी गुमशुद्गी की सूचना दी।

इस बीच मंगलवार को रहस्यमय हालात में उनगांव संजयनगर सोसायटी के पीछे खाड़ी किनारे से उसका शव बरामद हुआ। पुलिस ने बताया कि शव पर प्रथमदृष्या किसी चोट के निशान नहीं मिले है। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए चिकित्सकों ने विसेरा लेकर फोरेन्सिक जांच केे लिए भेज दिए है।

हत्या की आशंका

रहस्यमय हालात में लापता हुए ताराचंद का शव बरामद होने पर बुधवार को पोस्ट मार्टम के दौरान बड़ी संख्या में राजस्थान जाट समाज के लोग व परिजन न्यू सिविल अस्पताल में एकत्र हुए। उन्होंने हत्या की आशंका जताते हुए शव के पोस्टमार्टम की मांग की। पुलिस द्वारा मामले की जांच का आश्वासन मिलने पर वे शान्त हुए।