Home Entertainment बिल कॉस्बी पर मुकदमे को गलत करार दिए जाने से नाराजगी

बिल कॉस्बी पर मुकदमे को गलत करार दिए जाने से नाराजगी

0
बिल कॉस्बी पर मुकदमे को गलत करार दिए जाने से नाराजगी
Mistrial declared in Bill Cosby sexual assault case
Mistrial declared in Bill Cosby sexual assault case
Mistrial declared in Bill Cosby sexual assault case

लॉस एंजेलिस। स्टैंड अप कॉमेडियन (हास्य अभिनेता) बिल कॉस्बी के खिलाफ यौन उत्पीड़न के मुकदमे को एक जज द्वारा गलत करार दिए जाने के बाद प्रसिद्ध हस्तियों लेना डनहम, रुपॉल और क्रिस्टीन काल ने नाराजगी जाहिर की है।

कॉमेडियन बिल के खिलाफ एक अन्य मामले में जेनिस डिकिंसन की तरफ से पैरवी करने वाली वकील लिसा ब्लूम ने ट्वीट किया कि कॉस्बी के लिए, गलत मुकदमा। 60 आरोप लगाने वालों के लिए कोई न्याय नहीं।

इडब्ल्यू डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार जज स्टीवन ओ नील ने शनिवार को इस मुकदमे को उस समय गलत करार दिया, जब पेन्सिलवेनिया के मोंटगोमेरी काउंटी में निर्णायक मंडल ने छह दिन के विचार विमर्श के बाद इस मामले को एक ऐसे गतिरोध का शिकार बताया जिसके आगे बढ़ने की आशा नहीं है।

मस्तीभरे वीडियो देखने के लिए यहां क्लीक करें
हॉलीवुड की हॉट खबरों के लिए यहां क्लीक करें

कॉस्बी पर जनवरी 2004 में अपने एल्किन पार्क के बंगले में टेंपल यूनिवर्सिटी की पूर्व कर्मचारी एंडरिया कोंस्टलैंड का यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था।

जिला अटार्नी केल्विन स्टीले ने अपने कार्यालय में पत्रकारों से कहा कि हमारा इरादा इस मामले को दोबारा दायर करने का है।

अपने कई ट्वीट में डनहम ने लिखा कि बिल कॉस्बी का मुकदमा बिल कॉस्बी से कहीं ज्यादा है।” 2014 में डनहम ने अपने खिलाफ एक यौन उत्पीड़न के बारे में लिखा था।

रुपॉल ने ट्वीट किया कि हमारी आपराधिक न्याय व्यवस्था एक मजाक है जो कि बिल्कुल भी मजेदार नहीं है।

टेलीविजन प्रोड्यूसर एंडी लसनेर ने ट्वीट किया कि सभी महिलाएं जिनका कहना है कि बिल कॉस्बी ने उनको नशीली दवा दी और उनका यौन उत्पीड़न किया, उनसे मैं कहना चाहता हूं : मैं आपका विश्वास करता हूं।