Home India City News कश्मीर मसले पर मोदी को कुर्बान कर देनी चाहिए सरकारः रामदेव

कश्मीर मसले पर मोदी को कुर्बान कर देनी चाहिए सरकारः रामदेव

0
कश्मीर मसले पर मोदी को कुर्बान कर देनी चाहिए सरकारः रामदेव
Modi should withdraw support from mufti government : ramdev
Modi should withdraw support  from mufti government : ramdev
Modi should withdraw support from mufti government : ramdev

सुलतानपुर। योगगुरू बाबा रामदेव ने कहा कि जम्मू काश्मीर मसले पर मोदी सरकार को कोई समझौता नहीं करना चाहिए। जरूरत पड़े तो सरकार को कुर्बानी दे देनी चाहिए। आतंकवाद और अलगाववाद पर पीएम मोदी अडिग रहें।

यह बातें योग गुरू ने लम्भुआ विधायक संतोष पांडेय द्वारा आयोजित प्रवचन स्वामी अन्तर्राष्ट्रीय कथवाचक बापू चिन्मयानन्द के कार्यक्रम के दौरान कही। बाबा रामदेव शुक्रवार को लम्भुआ विधायक संतोष पांडेय के कथा कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे।

जहां पर बाबा रामदेव ने कहा कि वह किसी दल में विश्वास नहीं रखते हैं। आज भी निर्दल हैं और पहले भी निर्दल थे। उन्होंने कहा कि लोगों के मुद्दों का वह हमेशा समर्थन करेंगे। काला धन हर हाल में वापस होना चाहिए। भ्रष्टाचार के खात्मे के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अडिग रहना होगा।

बाबा रामदेव ने कहा कि आतंकवाद और अलगाववाद पर सरकार को लड़ाई जारी रखनी चाहिए। सवालों के जवाब में उन्होंने कहा कि जम्मू काश्मीर सरकार के फैसले से मोदी सरकार पर बुरा असर पड़ रहा है।

पीएम मोदी को चाहिए कि अगर पीडीपी गठबंधन वाली सरकार ठीक काम नहीं कर रही है तो मोदी को यहां पर गठबंधन वापस ले लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि राष्ट्र की रक्षा के लिए कोई भी समझौता नहीं किया जाएगा।

बाबा रामदेव ने मंच पर योग भी सिखाए। इस मौके पर लम्भुआ के सपा विधायक संतोष पांडेय, जिला पंचायत अध्यक्ष पृथ्वीपाल यादव, मीडिया प्रभारी अनिल पाठक आदि मौजूद रहे।