Home Astrology RASHIFAL 13 JULY 2017 जानिए आपके गुरुवार के दिन का लेखा जोखा

RASHIFAL 13 JULY 2017 जानिए आपके गुरुवार के दिन का लेखा जोखा

0
RASHIFAL 13 JULY 2017 जानिए आपके गुरुवार के दिन का लेखा जोखा
rashifal

rashifal

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE

गुरुवार, 13 JULY 2017 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा। आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है, आज आपके सितारे क्या कहते हैं, यह जानने के लिए पढ़े आज का भविष्यफल।

मेष राशि –RASHI SABGURU.COM किसी भी नए कार्यो में रूकावट पैदा हो सकती है।(VIDEO: एक महीने के वर्कआउट प्लान से ऐसी बॉडी बनाए) अत: आप इस समय नये कार्य को शुरू न करें। क्रोध को अपने उपर हावी न होंने दें अन्यथा बनी बनाई योजनाओं पर पीनी फिर सकता है।

वृष राशि –VRASHAB SABGURU.COM छोटी-छोटी बातों को लेकर क्रोध को अपने उपर हावी न होंने दें अन्यथा बनी बनाई योजनाओं पर पीनी फिरने के आसार नजर आ रहे है।(ये है दुनिया की सबसे तेज़ बाइक, जब चलती है तो सड़क पर आग लगा दे) धन का आगमन हो सकता है। किसी के प्रति वह न करें जो आपको पसन्द न हों।

मिथुन राशि –mithun sabguru.com छोटी-छोटी बातों को लेकर क्रोध को अपने उपर हावी न होंने दें अन्यथा बनी बनाई योजनाओं पर पीनी फिरने के आसार नजर आ रहे है। धन का आगमन हो सकता है।(जैकलिन फर्नांडीज और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रोमाटिक मूवमेंट) किसी के प्रति वह न करें जो आपको पसन्द न हों।

कर्क राशि – RASHI SABGURU.COMआर्थिक योजनाओं में किया गया निवेश लाभप्रद होगा।मज़ेदार वीडियो मिथकों को तोडऩा आपका कर्तव्य है क्योंकि यह आपके लिए चुनौती है। मित्रों के साथ सहयोगात्मक रूख अपनाना होगा।

सिंह राशि –horoscope sabguru.com कुछ लोग पुराने कार्य के प्रति फिर से उत्साहित होंगे परन्तु समय आने पर ही उसमें सफलता मिल पाएगी। हर कार्य में माहिर हो पाना मुश्किल है,(VIDEO: करीना कपूर की ड्रेस उतरने से प्राइवेट पार्ट दिखा) ये सबके बस की बात नहीं है, इसलिए व्यर्थ की उलझनों में पडक़र स्वयं का समय बर्बाद न करें।

कन्या राशि – kanya rashi sabguru.comआर्थिक लेन-देन में सावधानी बरतनें की आवश्यकता है अन्यथा कोई हानि हो सकती है।(VIDEO: बिपाशा बासु का ब्रा में हॉट वर्कआउट वीडियो) आप सुख व शन्ति का अनुभव कर सकते है, बशर्ते आवश्यकताओं की प्राथमिकतायें सुनिश्चित करनी होगी।

तुला राशि –tula rashi sabguru.com आय व व्यय में समानता की स्थिति बनी रहेगी।(VIDEO: नरेंद्र मोदी की नए अंदाज में VIP ENTRY देखिये) रूके हुये कार्यो में प्रगति होगी। महिलायें अपने जीवनपोयगी वस्तुओं की खरीदारी करेंगी।

वृश्चिक राशि –vrikshika rashi sabguru.com अतीत की उलझनों से छुटकारा मिलेगा जिससे आपके जीवन में एक नई उर्जा का संचार होगा।(VIDEO: लम्बाई बढ़ाने के आसान घरेलु उपाय लम्बाई रुकने की वजह जानिए) समय अमूल्य है, इसे उपयोग करके विकास की गति को बढ़ाया जा सकता है।

धनु राशि –dhanu rashi sabguru.com नयें अवसरों की तलाश में भटकने से बेहतर है कि जो आप कर रहें है (VIDEO: लड़की ने बिना शर्म ऐसा हॉट डांस किया सबके सामने) उसे पूरी लग्न व ईमानदारी से करें। जीवन की किसी भी सफलता को प्राप्त करने के लिए कठिनाईयों के रास्ते से गुजरना ही पड़ेगा।

मकर राशि –makar rashi sabguru.com कुछ लोगों की पुरानी समस्याओं के समाधान होने के आसार नजर आ रहे है।(VIDEO: पैसे के लिए बनते है यह ऐसे नकली किन्नर) व्यर्थ के वाद-विवाद में पडक़र अपना समय बर्बाद न करें। परिक्षा की अग्नि में तपकर ही आप शक्तिशाली, सौन्दर्युक्त और उपयोगी बन सकते है

कुंभ राशि –kumbh rashi sabguru.com छात्र किसी पर व्यर्थ की टीका-टिप्पणी करने से बचें।(VIDEO: LUCKY नंबर 786 का कोई भी नोट ख़रीदे 9509449334) महिलायें अधिकारों का दुरूपयोग न करें अन्यथा लोग टिका-टिप्पणी करेंगे।

मीन राशि –meen rashi sabguru.com कुछ कार्यो को लेकर मन चिन्ताग्रस्त रह सकता है।(VIDEO: 200 साल पुराने सिक्के की कीमत जानिए और खरीदे 9509449334) सामाजिक कार्यों से मान प्रतिष्ठा मेें लाभ होगा लेकिन आपसी विवादों से बचना ही हितकर रहेगा।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE