Home Astrology RASHIFAL 5 JUNE 2017 सोमवार का राशिफल और शुभ संयोग

RASHIFAL 5 JUNE 2017 सोमवार का राशिफल और शुभ संयोग

0
RASHIFAL 5 JUNE 2017 सोमवार का राशिफल और शुभ संयोग
Monday horoscopes and auspicious coincidence
Monday horoscopes and auspicious coincidence
Monday horoscopes and auspicious coincidence

सोमवार, 5 JUNE 2017 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा। आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है, आज आपके सितारे क्या कहते हैं, यह जानने के लिए पढ़े आज का भविष्यफल।

मेष- आज का दिन आपके लिए अच्छा रह सकता है। साहित्य और कलात्मक चीज़ों के प्रति आपका रुझान बढ़ सकता है। दोस्तों का साथ मिलने से मन प्रसन्न रह सकता है। गृहक्लेश की वजह से आप की भावनाएं आहात हो सकती हैं। घर में शांतिपूर्ण वातावरण बना रहेगा। कार्यालय में सहकर्मियों और अधिकारियों से सावधानी बरतें।

video दुनिया की सबसे तेज चलने वाली साइकिल देखिये इसकी खासियत

वृष -आज का दिन आपके लिए कष्टकारी रह सकता है। माता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं। संपत्ति संबंधित दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करना टालें। नकारात्मक विचारों से दूर रहने की कोशिश करें। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य में सुधार आ सकता है।

video गुन्हा करने पर काट दिया जाता है लिंग जानते है ऐसे देश के बारे मै …

मिथुन –आज का दिन आपके लिए शांतिपूर्ण रह सकता है। भाईबहन और मित्रों के साथ रखे मेलजोल बढ़ सकता है। मन में नकारात्मक विचारों के कारण मन पर व्यग्रता छा सकती है। आज कुछ अधिक ही भावुकता का अनुभव हो सकता है। घर का वातावरण उग्र रह सकता है।

VIDEO पतंजलि रामदेव बाबा को जान से मारने की धमकी

कर्क –आज का दिन आपके लिए लाभकारी रह सकता है। परिवारजनों का सहयोग मिल सकता है। मधुर वाणी से आपके कार्य सरलता से संपन्न हो सकते हैं। शाम के समय सैरसपाटे के लिए बहार जा सकते हैं। सहकर्मी के साथ निकटता बढ़ सकती है। शारीरिक स्वास्थ्य अच्छा रह सकता है।

VIDEO अमिताभ बच्चन का यह परिवार जी रहा है गरीबी में

सिंह- आज का दिन आपके लिए अच्छा रह सकता है। आप की कार्यपद्धति कॉन्फिडेंस से भरी रह सकती है। वैवाहिक जीवन में मधुरता रह सकती है। वाणी में उग्रता अधिक रह सकती है। पारिवारिक वातावरण में मेलजोल बना रहेगा। दैनिक खर्चों को कंट्रोल में रखने की कोशिश करें।

VIDEO ट्रैफिक हवलदार ने मोदी जी की कार रोकी जाने नहीं दी आगे

कन्या –आज का दिन आपके लिए भावनापूर्ण रह सकता है। भावना के प्रवाह में बह सकते हैं। कन्फ्यूजन का निराकरण करें अन्यथा असमंजस की स्तिथि रह सकती है। पारिवारिक सदस्यों के साथ मतभेद हो सकते हैं झगडे़ से बचने का प्रयास करें। आय से अधिक खर्च बढ़ सकता है।

HOT NEWS UPDATE दुनिया की सबसे तेज चलने वाली साइकिल देखिये इसकी खासियत

तुला –आज का दिन आपके लिए सामान्य रह सकता है। नए कार्य का प्रारंभ न करने की सलाह देते हैं। मन वैचारिक स्तर पर बाधित रह सकता है। मनोबल में कमी आ सकती है। मित्रवर्ग से विशेष लाभ होने के आसार हैं। व्यापार से अच्छा लाभ होने के संकेत हैं।

HOT NEWS UPDATE इस लड़के ने बनाई सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक सस्ते में 200km पर litre

वृश्चिक – आज का दिन आपके लिए अनुकूल रह सकता है। कार्यक्षेत्र में आपकी बहुत प्रशंसा हो सकती है। कार्य सरलता से पूरे हो सकते हैं। सरकारी कार्यवाही से सम्बंधित कार्यों में लाभ होगा। गृहस्थ जीवन में मधुरता रहेगी। मित्रों से लाभ होगा।

HOT NEWS UPDATE आलिआ भट्ट ने उतारे कपड़े सबके सामने देखिये हॉट वीडियो

धनु –आज का दिन आपके लिए आनंदमय रह सकता है। धार्मिक या मांगलिक प्रसंग में शामिल हो सकते हैं। रिस्की कार्यों से दूर रहें। क्रोध पर संयम रखें। शाम के समय सफलता मिल सकती है। आपके कार्य सरलतापूर्वक पूर्ण होते रहेंगे। कार्यक्षेत्र में उच्च अधिकारियों को प्रोत्साहन मिल सकता है।

HOT NEWS UPDATE ट्रैफिक हवलदार ने मोदी जी की कार रोकी जाने नहीं दी आगे

मकर- आज का दिन आपके लिए रोगकारक रह सकता है। स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही सेहत बिगाड़ सकती है। नकारात्मक विचारों को अपने पर प्रभावी न होने दें। आकस्मिक व्यय होने के संकेत हैं। मध्याह्न के बाद परिस्थिति में कुछ सुधार आ सकता है। स्वभाव में उग्रता रह सकती है।

HOT NEWS UPDATE अमिताभ बच्चन का यह परिवार जी रहा है गरीबी में

कुंभ –आज का दिन आपके लिए कलहकारी रह सकता है। साधारण-सी बात दांपत्य जीवन में कलह का कारण बन सकती है। सांसारिक विषयों पर अपने व्यवहार को उदासीन बनाए रखें। वादविवाद से बचें अदालती कार्यवाही के संकेत है। सामाजिक दृष्टि से अपमानित हो सकते हैं।

HOT NEWS UPDATE सलमान ने अभिषेक के सामने ऐश्वर्या को किया किस

मीन –आज का दिन आपके लिए प्रतिकूल रह सकता है। मन चिंतामुक्त रह सकता है। कार्यों में विघ्न आने से कार्यपूर्ति में विलंब हो सकता है। सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त करने में असफल रह सकते है। दांपत्य जीवन में तकरार का वातावरण रह सकता है अतः जीवनसाथी से सम्मानजनक तरीके से आचरण रखें।

HOT NEWS UPDATE VIDEO पतंजलि रामदेव बाबा को जान से मारने की धमकी

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE पर