Home India City News गोरखपुर में माँ की दो बच्चों के साथ हत्या

गोरखपुर में माँ की दो बच्चों के साथ हत्या

0
woman  murdered
mother-brutally-killed-with-her-2-children-in-gorakhpur

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जनपद में एक महिला, उसकी बेटी और 10 साल के मासूम बच्चे की हत्या कर दी गई। तीनों के शरीर पर धारदार हथियार से वार और गोली के निशान थे। आशंका जताई जा रही है कि तीनों की हत्या आशनाई के चलते की गई है। पुलिस मामले की छानबीन में लगी है।

गोरखपुर पुलिस के अनुसार बड़हलगंज के तीहा मोहम्मदपुर गांव निवासी केसरी देवी अपनी विवाहित बेटी सीमा और उसके 10 साल के बेटे लालू के साथ रहती थी। सीमा 9 साल से अपनी पति से अलग रह रही थी। उसके पति ने दूसरी शादी कर ली थी। रविवार की देर रात केसरी देवी, सीमा और लालू की घर में घुसकर गला रेतकर और गोली मारकर हत्या कर दी।

सोमवार सुबह जब लोगों ने किसी को बाहर नहीं देखा तो शक हुआ। लोगों ने घर के अंदर जाकर देखा तो तीनों का खून से लथपथ शव एक ही चारपाई पर पड़ा मिला। तिहरे हत्याकांड की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने छानबीन के बाद तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।

बताया जा रहा है कि कुछ अज्ञात लोग सीमा को परेशान करते थे। आशंका है कि तीनों की हत्या आशनाई के चलते की गई है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।