Home Azab Gazab लॉ कॉलेज में हाई हील, स्कर्ट, मोबाइल…. पर रोक

लॉ कॉलेज में हाई हील, स्कर्ट, मोबाइल…. पर रोक

0
लॉ कॉलेज में  हाई हील, स्कर्ट, मोबाइल…. पर रोक
mumbai law college imposes draconian dress code on students
mumbai law college imposes draconian dress code on  students
mumbai law college imposes draconian dress code on students

मुंबई। फैशन के लिए मशहूर देश की व्यावसायिक राजधानी मुंबई के बोरीवली स्थित नालंदा लॉ कॉलेज ने तुगलकी फरमान जारी करते लड़कियां के स्कर्ट, टैटू, हाई हिल चप्पल, टी-शर्ट, मिनी जींस, पैन्ट, ज्वेलरी, गले में जंजीर, वन पीस कपड़े, कान में बाली, नोज रिंग, भारी मेकअप, मोबाइल रखने पर रोक लगा दी है।

इस संबंध में कॉलेज के प्रिंसिपल प्रवीन सिंघल ने स्पष्ट निर्देश जारी करते हुए स्टूडेंट्स को चेतावनी दी है कि अगर किसी छात्र-छात्रा ने ऎसा किया तो कॉलेज उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगा। निर्देशों का उल्लंघन करते पाए जाने पर संबंधित छात्र छात्रा को परीक्षा में भी बैठने नहीं दिया जाएगा।

उधर, इस निर्देश को अपनी आजादी छिनने जैसा करार देते हुए छात्राओं ने कहा कि मुंबई यूनिवर्सिटी के तहत ऎसा कोई कानून ही नहीं है। जबकि अपने निर्देशों पर अडिग कॉलेज प्रिंसिपल प्रवीन सिंघले ने कहा कि इस कॉलेज में जो नहीं हो रहा था वह मैंने किया है। यहां अनुशासन की पालना नहीं की जा रही थी। मुझे आए हुए दो माह हुए है, लॉ कालेज के बच्चों के अनुशासन के लिए यह निर्देश लागू किए गए हैं। सिंघल का कहना है कि कोर्ट में अनुशान की जरूरत होती है और इसकी शुरूआत कॉलेज से होनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here