Home Gujarat Ahmedabad नारायण सांई यौन उत्पीडऩ मामला, अब सुनवाई 24 अगस्त को

नारायण सांई यौन उत्पीडऩ मामला, अब सुनवाई 24 अगस्त को

0
नारायण सांई यौन उत्पीडऩ मामला, अब सुनवाई 24 अगस्त को

Narayan Sai sexual assault case

सूरत। साधिका का यौन शोषण करने के मामले में नारायण सांई के खिलाफ दर्ज केस की सेशन कोर्ट में चल रही सुनवाई में शनिवार को इस मामले के सहायक जांच अधिकारी एस.जे.ब्लॉच की गवाही दर्ज की गई।

अभियोजन पक्ष के सवाल-जवाबों के बाद बचाव पक्ष ने जिरह की, लेकिन जिरह अधूरी रहने पर कोर्ट ने अगली सुनवाई के लिए 24 अगस्त का दिन तय किया। इस दिन दिल्ली पुलिस के जवानों की भी गवाही संभवत: दर्ज की जाएगी।

न्यायिक सूत्रों के मुताबिक यौन उत्पीडऩ मामला दर्ज होने के बाद इसकी जांच में सहायक जांच अधिकारी के तौर पर पुलिस निरीक्षक एस.जे.ब्लॉच को नियुक्त किया गया था। उन्होंने हिम्मतनगर स्थित गंभोई आश्रम में जांच की थी और पंचनामा किया था।

इसके अलावा नारायण सांई के अहमदाबाद के फ्लैट से भी उन्होंने दस्तावेज भरे 42 बोरें जब्त किए थे। कोर्ट ने उन्हें समन जारी कर गवाही दर्ज कराने के लिए शनिवार को कोर्ट के समक्ष हाजिर होने का आदेश दिया था।

शनिवार सुबह वह 11 बजे कोर्ट के समक्ष हाजिर हुए। गवाही दर्ज कराने के साथ उन्होंने अभियोजन पक्ष की हकीकतों का समर्थन किया। इसके बाद बचाव पक्ष के अधिवक्ता बीएम गुप्ता और कल्पेश देसाई की ओर से जिरह शुरू की गई, जो अधुरी रहने पर कोर्ट ने अगली सुनवाई के लिए 24 अगस्त का दिन तय किया है।

गौरतलब है कि इसी दिन दिल्ली पुलिस के चारों जवानों को भी गवाही दर्ज कराने के लिए हाजिर रहने का कोर्ट ने आदेश दिया।