Home Breaking बरेली में मायके आई नवविवाहिता की रेप के बाद हत्या

बरेली में मायके आई नवविवाहिता की रेप के बाद हत्या

0
बरेली में मायके आई नवविवाहिता की रेप के बाद हत्या
newly wed raped, murdered in Bareilly
newly wed raped, murdered in Bareilly
newly wed raped, murdered in Bareilly

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली रुहेलखंड की राजधानी के नाम से जानी जाने वाले बरेली जनपद में दुष्कर्म के बाद नवविवाहिता की हत्या कर शव खेत में फेंका गया। घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने शव को सड़क पर रख कर जाम लगाया।

मामला बरेली के भमोरा थाना क्षेत्र का है। गुरुवार को गांव के खेत में एक नवविवाहिता का अर्धनग्न अवस्था में शव पड़ा मिला। मृतका की शिनाख्त गांव के ही वीरपाल गुप्ता की 19 वर्षीय पुत्री के रूप में हईं।

सूचना पर पहुंचे घरवालों ने शव को हाईवे पर रख जाम लगाकर हंगामा शुरू कर दिया। जिससे हाईवे पर भीषण जाम लग गया। बवाल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशितों को शांत कराने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माने।

घरवालों का आरोप है कि बेटी के साथ गलत हरकत हुई और विरोध में उसकी निर्मम हत्या कर दी गई। मामले की जानकारी पर पहुंचे एसीएम व एसपी ने कार्यवाही का भरोसा देकर शांत कराया।

पूछताछ पर पुलिस को पता चला है कि मृतका की 11 महीने पहले थाना फरीदपुर के ग्राम सफदरपुर में विवाह हुआ था। वह पहली होली मनाने अपने मायके आई थी। घरवालों का कहना है कि बुधवार पड़ोसी नन्हें के घर पर दिन में एक बजे टीवी देखने गई थी।

देर तक उसके घर न लौटने पर उन्होंने तलाश किया, लेकिन कही पता नहीं चला। तलाश के बाद गुरुवार को सुनीता का शव खेत में मिला है। दुराचार के बाद हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है।

एसपी का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का सही खुलासा होगा। फिलहाल मृतकों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

यह भी पढें
क्राइम न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
मध्यप्रदेश : भोपाल में टीचर ने 11 साल की छात्रा से किया रेप
सेक्स क्राइम न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
दोस्त के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी का गैंगरेप, एनआरआई अरेस्ट
पड़ोसी ने साथियों के साथ छात्रा को अगवा कर किया गैंगरेप
दिल्ली में महिला के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप