Home India City News PM मोदी से मिले नवदंपति विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

PM मोदी से मिले नवदंपति विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

0
PM मोदी से मिले नवदंपति विराट कोहली और अनुष्का शर्मा
newly weds Virat Kohli and Anushka Sharma meet PM Modi
newly weds Virat Kohli and Anushka Sharma meet PM Modi
newly weds Virat Kohli and Anushka Sharma meet PM Modi

नई दिल्ली। हाल ही में विवाह के बंधन में बंधे भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और उनकी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा बुधवार की शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले। मोदी ने दोनों को शादी की बधाई दी। इस दौरान पति-पत्नी के साथ विराट के भाई विकास भी मौजूद रहे।

ट्विटर पर पीएमओ के हवाले से कैप्शन के साथ एक तस्वीर साझा की गई, जिसमें कहा गया कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने शाम को प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की।

विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली के बेहद खूबसूरत स्थान पर शादी कर ली थी। दोनों मिलकर दिल्ली में 21 दिसंबर को और मुंबई में 26 दिसंबर को रिसेप्शन पार्टी देंगे। मध्य प्रदेश के गुना से भाजपा विधायक पन्नालाल शाक्य हालांकि विराट कोहली को देशभक्त नहीं मानते।

उन्होंने क्रिकेट खिलाड़ी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी विदेश में होने पर ऐतराज जताया है और उनके देशभक्त होने पर सवाल खड़ा किया है।

उन्होंने मंगलवार को कोहली का नाम न लेते हुए कहा कि एक बहुत बड़े क्रिकेटर का हाल ही में विवाह हुआ है। उन्हें हिंदुस्तान में विवाह करने की जगह ही नहीं मिली। ऐसा खिलाड़ी, जिसके लिए भारत की भूमि मायने नहीं रखती, वह राष्ट्रभक्त नहीं हो सकता।

https://www.sabguru.com/ask-bjp-before-marrying-congress-leader-randeep-surjewala-says/

https://www.sabguru.com/bjp-mla-from-madhya-pradesh-pannalal-shakya-asks-why-didnt-virat-kohli-get-married-in-india/