Home India City News शादी के 20 दिन में ही प्रेमी संग मिलकर उजाड़ा सुहाग

शादी के 20 दिन में ही प्रेमी संग मिलकर उजाड़ा सुहाग

0
शादी के 20 दिन में ही प्रेमी संग मिलकर उजाड़ा सुहाग
newlywed woman kills her husband after 20 days of marriage by help of boyfriend
newlywed woman kills her husband after 20 days of marriage by help of boyfriend
newlywed woman kills her husband after 20 days of marriage by help of boyfriend

सागर। मध्यप्रदेश के सागर शहर में एक विवाहित महिला और उसके प्रेमी को अरेस्ट किया गया है। महिला ने एक जुलाई को शादी के 20 दिन बाद ही अपने प्रेमी की मदद से अपने ही पति और उसके दोस्त की हत्या करवा दी थी।

पुलिस अधीक्षक सचिन अतुलकर ने शनिवार को बताया कि आरोपी पत्नी नेहा विश्वकर्मा और उसके प्रेमी प्रेमी जमील खान को छोटू उर्फ अशोक विश्वकर्मा और उसके दोस्त रम्मू पटेल की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि सागर के केंट थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे के पास दो युवको की धारदार हथियार से दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी गई थी।

रिछोड़ा गांव के पास की इस घटना से इलाके में सनसनी फेल गई। एक जुलाई को सागर के धर्मश्री इलाके के दो युवक रम्मू पटेल और छोटू उर्फ अशोक विश्वकर्मा की सड़क के किनारे लाश मिली थी। उनकी नई मोटर साइकिल भी वही पड़ी थी। उनकी दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी गई थी। यह अंधा कत्ल पुलिस के लिए चुनौती बन गया था।

उन्होंने बताया कि पुलिस छानबीन में जब पत्नी नेहा विश्वकर्मा से पूछताछ हुई तो मामला खुलता चला गया। छोटू की उत्तरप्रदेश के ललितपुर जिले के घटवार गांव में इसी साल 12 जून को शादी हई थी। नेहा के पड़ोस में ही रहने वाले जमील खान से संबध थे। जमील बीएससी एग्रीकल्चर का छात्र था। नेहा ने जमील से मिलकर पति को रास्ते से हटाने की योजना बनाई।

उन्होंने बताया कि शादी के चार दिन बाद नेहा मायके चली गई। 30 जून को पति छोटू को फोन किया कि उसके कुछ परिचित आ रहे हैं। उनसे मिल लेना। छोटू अपने दोस्त रम्मू पटेल के साथ रात में फॉर लेन पर मिलने चला गया। वहां पर जमील ने लाठी से दोनों पर हमला किया। तथा संघर्ष के दौरान जमील ने चाकू निकाकर कई वार दोनों युवकों पर किए। दोनों की मोके पर मौत हो गई। दूसरे दिन उनकी लाशें मिली।

इस दोहरे हत्याकांड ने इलाके के लोगो को हिलाकर रख दिया था। इस घटना में आरोपी जमील ने स्वीकार किया है कि उसने नेहा से मिलकर उसके पति छोटू की और उसके दोस्त की हत्या की है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले को सुलझाने के लिए टीम गठित की गई थी और घटना के दो दिन बाद ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।