फिर से मां बनना चाहती है निकोल किडमैन

nicole kidman wants to have more children with Keith Urban
nicole kidman wants to have more children with Keith Urban

लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री निकोल किडमैन फिर से मां बनना चाहती है। निकोल किडमैन एक और बच्चा चाहती है। कि डमैन की गायक पति कीथ अर्बन के साथ दो बेटियां हैं। पूर्व पति टॉम क्रूज के साथ उनके दो गोद लिए हुए बच्चे हैं।…

निकोल किडमैन ने कहा कि मैं बच्चों की दीवानी हूं। मुझे बच्चों से प्यार है। मैं हर महीने उम्मीद करती हूं कि संभवत इस बार मैं गर्भवती होउं लेकिन ऎसा हो रहा। यदि मैं मैं गर्भवती होती तो मैं खुशी से उछल पड़ती लेकिन ऎसा नहीं हो रहा। मैं 47 साल की हूं। शायद इसलिए गर्भधारण में परेशानी आ रही है लेकिन मेरी दादी का आखिरी बच्चा उनकी 49 साल की उम्र में हुआ था इसलिए कहा नहीं जा सकता कि कब क्या हो जाए।

केट हडसन बच्चों संग कसरत करना पसंद
kate7 हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री केट हडसन अपने बच्चों के साथ कसरत करना पसंद करती है। केट का कहना है कि अपने व्यायाम रू टीन में सुधार के लिए वह अपने बच्चों का सहायोग लेती हैं। केट व्यायाम करते समय अपने बच्चो से मद्द लेती है। केट हडसन ने कहा कि मुझे मेरे बच्चों के साथ व्यायाम करना पसंद है। मैं अपने बेटे बिलिंग को पीठ पर लेकर घंटों लंबी सैर करती हूं जो मेरा व्यायाम है। मैं राइडर के साथ किक बक्सिंग करती हूं।